NDTV Khabar

नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान: लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, अबकी बार होगी जनता की सरकार

अभिनेता प्रकाश राज ने इसका ऐलान टि्वटर पर किया है. जहां उन्होंने नए साल की बधाई देते हुए इसकी घोषणा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान: लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, अबकी बार होगी जनता की सरकार

अभिनेता प्रकाश राज.

खास बातें

  1. नए साल के मौके पर किया ऐलान
  2. ऐलान के लिए लिया टि्वटर का सहारा
  3. कहा- अबकी बार होगी जनता की सरकार
नई दिल्ली:

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj)ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया है. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. ऐलान करने के लिए अभिनेता ने टि्वटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'सभी को नए साल की शुभकामनाएं, एक नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी... आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप उतरूंगा. सीट की जानकारी जल्द ही दे दी जाएगी. अबकी बार जनता की सरकार.'

बता दें, प्रकाश राज सियासी गलियारों में काफी चर्चा में रहते हैं. प्रकाश राज की गिनती उन अभिनेताओं में होती है, जो राजनीतिक टिप्पणी करने से भी नहीं चूकते. अभिनेता प्रकाश राज ने कई बार मोदी सरकार की आलोचना भी की है. प्रकाश राज देश के मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.


गुस्साए साउथ एक्टर प्रकाश राज ने खुलेआम बोला, 'मैं हिंदू नहीं, बल्कि मोदी...'

हालही मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर प्रकाश राज ने भाजपा पर निशाना साधा था. प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा था. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था, 'सिटिजंस मन की बात... चुनाव दर चुनाव... बाय बाय बीजेपी... वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे...वजह के साथ...ऐसे ही पूछा." 

साउथ के जानेमाने एक्टर प्रकाश राज ने भाजपा के चुनावी वादों को लेकर कही ये बात

प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया गया था. प्रकाश राज साउथ के साथ ही बॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं. प्रकाश राज 'सिंघम' और 'वॉन्टेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं.

पेट्रोल के दाम में 1 पैसे की कटौती को प्रकाश राज ने बताया नौटंकी, ट्वीट कर कही ये बात...

जनवरी 2018 में उन्होंने कहा था कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं. उन्होंने कहा था, आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं.

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

टिप्पणियां

VIDEO- नसीर की इमरान खान को नसीहत

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement