NDTV Khabar

रूपा गांगुली ने तृणमूल समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

कोलकाता : बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और बीजेपी नेता रूपा गांगुली मंगलवार शाम कोलकाता नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए शहर के अलीपुर इलाके गई थीं, तभी उनके काफिले पर कथित रूप से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हमला किया।

रूपा गांगुली ने आरोप लगाया कि जब वह अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के लिए उस इलाके में गईं तो उन पर हमला किया गया, उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की गई और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

अभिनेत्री ने कहा कि वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें बचाया। उन्होंने हैरानी जताई कि जब सत्तारूढ़ पार्टी अपनी जीत को लेकर इतनी आश्वस्त है तो वे लोग इस तरह की हरकत क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बीजेपी और तृणमूल के समर्थकों के बीच इलाके में झड़प हो गई। जब रूपा गांगुली वहां पहुंची तो तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनकी कार का घेराव किया।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उस इलाके का दौरा किया और कहा कि तृणमूल बीजेपी से डर गई है और यही वजह है कि वे इस तरह के हमले कर रहे हैं। उन्होंने राज्य में जंगल राज होने का आरोप लगाते हुए दोषियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement