सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद अभ‍िनेता संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड अभ‍िनेता संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी ANI ने यह जानकारी दी.

सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद अभ‍िनेता संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

अभ‍िनेता संजय दत्त सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई:

बॉलीवुड अभ‍िनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी ANI ने यह जानकारी दी. अस्पताल में दाख‍िल कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. हालांकि संजय दत्त कुछ और समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. अस्पताल में उनके स्वास्थ्य को लेकर बयन भी जारी किया जिसके अनुसर दत्त बिल्कुल ठीक हैं.

लीलावती अस्पताल द्वारा जारी बयान के अनुसार, 'संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गय. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन उन्हें मेडिकल ऑबजर्वेशन में कुछ समय के लिए अस्पताल में रखा गया है. वह बिल्कुल ठीक हैं.

अभ‍िनेता इन द‍िनों मुंबई में अकेले रह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी बच्चों के साथ दुबई में हैं. वो देश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के शुरू होने से पहले से ही वहां हैं.

संजय दत्त ने खुद ट्वीट कर अपने चाहने वालों से कहा, 'बस सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अभी मेडिकल ऑबजर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों की मदद से मुझे एक या दो दिन में घर वापस आ जाना चाहिए. आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.'

संजय दत्त को पिछली बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्राम 'पानीपत' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे. अभ‍िनेता की आने वाली फिल्म महेश भट्ट की 'सड़क 2' है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 1991 में आई 'सड़क' का सीक्वल है संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे और उसका निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com