एक सुंदर महिला राजनीति में क्यों नहीं आ सकती? प्रियंका गांधी का रोल करने वाली अभिनेत्री का सवाल

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में प्रियंका गांधी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आहना कुमरा ने सवाल उठाया है कि चुनाव भले ही सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं हो सकते, लेकिन कौन कहता है कि सुंदर महिलाएं सक्रिय राजनीति में नहीं हो सकतीं.

एक सुंदर महिला राजनीति में क्यों नहीं आ सकती? प्रियंका गांधी का रोल करने वाली अभिनेत्री का सवाल

अभिनेत्री आहना कुमरा की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में प्रियंका गांधी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आहना कुमरा ने सवाल उठाया है कि चुनाव भले ही सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं हो सकते, लेकिन कौन कहता है कि सुंदर महिलाएं सक्रिय राजनीति में नहीं हो सकतीं. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि चुनाव कोई सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है और लोग अपना वोट पिछले प्रदर्शन के आधार पर देंगे.आहना ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा, "क्यों एक सुंदर महिला राजनीति में नहीं हो सकती? वह (प्रियंका गांधी) खूबसूरत हैं और क्यों नहीं? क्या भारत बदसूरत पुरुषों या लोगों से भरा पड़ा है, जो अच्छे नहीं दिखते? क्या राजनीति में हर वक्त बुजुर्ग लोग ही शामिल होंगे?"

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी पर टिप्पणी से नाराज कांग्रेस देशभर में BJP के खिलाफ दर्ज कराएगी FIR

उन्होंने कहा, "क्यों एक युवा महिला सक्रिय राजनीति का हिस्सा नहीं बन सकती? क्यों वे लोग उन्हें नीचा दिखा रहे हैं..भारतीय राजनीति में बहुत ही कम महिलाएं हैं और मैं उन महिलाओं का पूर्ण रूप से समर्थन करती हूं, जो सक्रिय रूप से इसमें हैं।"

8ajc273g

अभिनेत्री आहना कुमरा की फाइल फोटो.

युवा अभिनेत्री ने कहा, "अगर वे नहीं होंगे तो हम किसे देखें? हमारे पास तो रॉल मॉडल भी नहीं हैं."कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव के रूप में प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में प्रवेश पर आहना ने चुटकी लेते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैं उनसे प्रभावित हूं."उन्होंने कहा, " मैं उनकी(कांग्रेस की) नीतियों के बारे में नहीं जानती। लेकिन मैं उस वक्त बहुत उत्साहित थी जब मुझे इसके बारे में जानने को मिला."आहना ने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि क्या वाकई में मैंने सही सुना? वह आखिरकार सक्रिय राजनीति में कूद रही हैं.क्योंकि वह काफी समय से इनकार करती आ रही थीं. मैं उनके बारे में और उन्होंने जो किया उसके बारे में बहुत पढ़ा है, इसलिए यह जानना बहुत दिलचस्प था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो- विवादों के बीच पर्दे पर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', जानें- कैसी है फिल्म