NDTV Khabar

राधे मां के लिए नई मुसीबत, अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राधे मां के लिए नई मुसीबत, अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

राधे मां की फाइल तस्वीर

चंडीगढ़:

बॉलीवुड अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने सोमवार को राधे मां पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इससे राधे मां के लिए नयी मुसीबत खड़ी हो सकती है। रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस (सीजन चार) की प्रतिभागी रही डॉली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि राधे मां और उनके समर्थकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया।

टिप्पणियां

पुलिस निरीक्षक राम दयाल ने इस बात की पुष्टि की कि उन्हें डॉली बिंद्रा से एक शिकायत मिली है और उनके आरोपों की जांच करने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। डॉली ने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस के एक पूर्व अधिकारी के शहर स्थित आवास पर कुछ महिलाओं और एक व्यक्ति ने उनका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने यद्यपि डॉली के आरोपों का खंडन किया है। अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि उन्होंने पुलिस को सबूत दिए हैं, जिसमें वीडियो क्लीपिंग और तस्वीरें शामिल हैं।


इससे पहले राधे मां के खिलाफ अश्लीलता, धर्म के नाम पर व्यापार चलाने और धोखाधड़ी के लिए मामला दर्ज किया गया था। द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत ज्ञानदास ने उनके नासिक कुंभ मेला में आने पर प्रतिबंध लगा दिया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement