अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने काशी-विश्वनाथ में किया दर्शन, चुनावी अखाड़े में कूदने के सवाल पर दिया ये जवाब

काशी में पली-बढ़ीं फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) शुक्रवार की देर शाम बनारस पहुंचीं.

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने काशी-विश्वनाथ में किया दर्शन, चुनावी अखाड़े में कूदने के सवाल पर दिया ये जवाब

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) शुक्रवार की देर शाम बनारस पहुंचीं.

वाराणसी:

काशी में पली-बढ़ीं फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) शुक्रवार की देर शाम बनारस पहुंचीं. मनीषा अपने परिजनों के साथ बनारस आई हैं. उनके आने का उद्देश्य किसी फिल्म की शूटिंग नहीं बल्कि बाबा विश्वनाथ के दर्शन-पूजन और व्यक्तिगत है. मनीषा सुबह बाबा विश्वनाथ मन्दिर में दर्शन करने गईं और यहां उन्होंने अपने स्वास्थ्य और परिवार की खुशहाली के लिए बाबा का अभिषेक किया. उसके बाद माता अन्नपूर्णा के दरबार में मत्था टेकने गईं. 
 

28qjflcg

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) अपनी लम्बी बीमारी के बाद बाबा के दरबार में दर्शन पूजन के लिए बनारस पहुची हैं. मनीषा आज शाम नेपाल वापस लौट जाएंगी. काशी में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने बातचीत के दौरान कहा कि मी टू जैसे आंदोलन महिलाओं की सुरक्षा के लिए जरूरी हैं. इसमें महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी साथ देना चाहिए, लेकिन इसका दुरूपयोग भी नहीं होना चाहिए.  
 
1a5ld9i

चुनाव मैदान में उतरने के सवाल पर मनीषा (Manisha Koirala) ने कहा कि चुनाव में जाना तो चाहिए लेकिन हमारे लिए संभव नहीं. प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए बदलते बनारस पर कहा कि भौतिक रूप से बदलाव भी हो. यहां भी अच्छी बिल्डिंग और सड़कें बने. काशी साफ़ और सुन्दर हो. साथ ही आध्यात्मिक रूप से बनारस की पहचान भी बनी रहे. उन्होंने माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने को उचित बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों के राजनीति में आने की जरूरत है.    
 
nmoi4be

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com