यह ख़बर 02 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मलयालम अभिनेत्री ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया, कांग्रेस सांसद का इनकार

श्वेता मेनन की फाइल तस्वीर

कोल्लम (केरल):

मलयालम सिनेमा की अभिनेत्री श्वेता मेनन के साथ शुक्रवार शाम एक समारोह में कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के मामले में विवादों में घिरे कांग्रेस सांसद एन. पीताम्बरा कुरूप ने ऐसे किसी भी कृत्य का जोरदार खंडन किया है।

लोकसभा में कोल्लम का प्रतिनिधित्व करने वाले 73-वर्षीय कुरूप ने मीडिया से कहा, यह पूरी तरह असत्य है। इस घटना के सिलसिले में मीडिया के एक हिस्से में मेरा नाम आने के बाद मैं ऐसा कह रहा हूं।

श्वेता ने शुक्रवार को अपने साथ दुर्व्यवहार करने वाले का नाम लिए बगैर कहा था कि प्रेसीडेंट ट्रॉफी नाव रेसिंग समारोह स्थल पर उनसे दुर्व्यवहार हुआ। मीडिया के फुटेज में दिखाया गया कि कुरूप उन्हें छू रहे हैं, जिसके बाद सांसद ने बयान जारी किया।

सांसद ने शनिवार को कहा कि यह काफी दुखदायी है कि उनका नाम इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में घसीटा गया और वह अपने को मजबूत साक्ष्यों के साथ निर्दोष साबित करेंगे। उन्होंने कहा, फिलहाल इसे सिर्फ राजनीति से प्रेरित माना जाना चाहिए, जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं। यह दुखदाई है कि सिर्फ नेता होने के कारण मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण हमला किया जा सकता है। घटना की मलयालम फिल्म से जुड़े लोगों और महिलाओं ने कड़ी निंदा की है और घटना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने इस सिलसिले में अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com