कंगना रनौत ने जया बच्चन पर की टिप्पणी तो भड़कीं स्वरा भास्कर- 'अपनी ज़हन की गंदगी खुद तक रखो'

स्वरा ने कंगना को अपने मन की गंदगी अपने पास ही रखने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि अगर तुम्हें लड़ना है तो मुझसे लड़ो, कीचड़ कुश्ती मैं तुम्हारे साथ लड़ूंगी. बड़ों को क्यों घसीटती हो.

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर की टिप्पणी तो भड़कीं स्वरा भास्कर- 'अपनी ज़हन की गंदगी खुद तक रखो'

खास बातें

  • अभिनेत्री स्वरा भास्कर के निशाने पर कंगना रनौत
  • कंगना को कहा बीमार, अपने ज़हन की गंदगी दूर रखने की दी नसीहत
  • कंगना रनौत ने जया बच्चन के बयान पर साधा था निशाना
नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya achchan) के बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्वीट पर अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कंगना को मानसिक रूप से बीमार करार दिया है. स्वरा ने कंगना को अपने मन की गंदगी अपने पास ही रखने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि अगर तुम्हें लड़ना है तो मुझसे लड़ो, कीचड़ कुश्ती मैं तुम्हारे साथ लड़ूंगी. बड़ों को क्यों घसीटती हो. कंगना रनौत हाल के दिनों में काफी चर्चा में रही हैं.

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में कंगना के साथ अभिनय कर चुकीं स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "Sickening Kangana. Shameful comment! बस करो please. अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी ख़ुशी सुनूँगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूँगी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो."

बॉलीवुड में ड्रग रैकेट पर संसद में बयान देते हुए सपा सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन और अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. इस पर कंगना रनौत ने जया बच्चन से ट्वीट कर पूछा था, "कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं."

जया बच्चन 1970-80 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने कंगना रनौत की " फिल्म उद्योग एक नाली है" वाली टिप्पणी का उल्लेख करते हुए कहा था, "जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया है, उन्होंने इसे एक नाली कहा. मैं उनसे पूरी तरह से असहमत हूं." उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को आप बदनाम नहीं कर सकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया बच्चन ने राज्य सभा में कहा था, "सिर्फ चुनिंदा लोगों की वजह से आप इस इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते. मुझे बहुत शर्मिंदगी हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्य ने जो कि खुद भी फिल्म इंडस्ट्री से है, उन्होंने इंडस्ट्री के खिलाफ बातें की. ये शर्मनाक है. जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं. गलत बात है."

वीडियो: जया बच्चन ने कहा, 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं'