तीस हजारी हिंसा का एक और वीडियो सामने, वकीलों ने की एडिशनल DCP और ACP की पिटाई

NDTV को कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनमें देखा जा सकता है कि वकीलों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया और मोटरसाइकिलों में आग लगाने की कोशिश की. पुलिसकर्मी पानी से आग बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

तीस हजारी हिंसा का एक और वीडियो सामने, वकीलों ने की एडिशनल DCP और ACP की पिटाई

नई दिल्ली:

तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुई हिंसा की नई-नई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं. अब इसी क्रम में एक और सीसीटीवी फुटेजा आया है, जिसमें उत्तरी जिले के एडिशनल डीसीपी हरेंद्र सिंह और सिविल लाइन्स के एसीपी सिविल लाइन्स राम मेहर की वकील पिटाई कर रहे हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी है जिसमें वकील एक महिला डीसीपी मोनिका भारद्वाज को मारने के लिए पीछे दौड़ रहे हैं और उन्हें बचाने के लिए पुलिस का स्टाफ वकीलों की भीड़ से जूझ रहा है. 

तीस हजारी कोर्ट में महिला डीसीपी पर टूट पड़े वकील, सर्विस रिवाल्वर भी छीनी, सामने आया VIDEO

सीसीटीवी फुटेज के साथ ही पुलिसकर्मियों का एक ऑडियो भी सामने आया है. इसमें वकीलों की बदसलूकी की दास्तां एक पुलिसकर्मी अपनी दूसरी सीनियर महिला पुलिस अधिकारी को बता रहा है.  पुलिसकर्मी ने बताया कि मैडम (डीसीपी मोनिका भारद्वाज) की पिस्तौल छीन ली गई और उन्हें बचाते हुए उसे सिर और कंधे में गंभीर चोटें आईं हैं. इसके अलावा उसने बताया कि महिला अधिकारी के साथ वकीलों ने धक्का-मुक्की और बदसलूकी की. 

CCTV फुटेज में आग लगाते दिखे वकील, महिला IPS के साथ भी की मारपीट, चार दिन से गायब है अधिकारी की लोडेड सर्विस पिस्टल

शनिवार को ये विवाद पार्किंग को लेकर शुरु हुआ था. इसके बाद हुई वकीलों और पुलिस की हिंसा में करीब 21 पुलिसकर्मी घायल हुए.  NDTV को कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनमें देखा जा सकता है कि वकीलों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया और मोटरसाइकिलों में आग लगाने की कोशिश की. पुलिसकर्मी पानी से आग बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

 VIDEO: CCTV फुटेज में आग लगाते दिखे वकील
  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com