NDTV Khabar

कैबिनेट फेरबदल : सदानंद गौड़ा को रसायन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, नरेंद्र सिंह तोमर देखेंगे संसदीय कार्य

बीजेपी के दिग्गज नेता और संसदीय कार्य मंत्री अनंत सिंह के निधन के बाद उनके स्थान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैबिनेट फेरबदल : सदानंद गौड़ा को रसायन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, नरेंद्र सिंह तोमर देखेंगे संसदीय कार्य

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बीजेपी के दिग्गज नेता और संसदीय कार्य मंत्री अनंत सिंह के निधन के बाद उनके स्थान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. जबकि सदानंद गौड़ा को रसायन और उर्वरक मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. राष्ट्रपति भवन की ओर से मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी. सोमवार को अनंत कुमार के निधन के बाद यह जरूरी हो गया था. वह संसदीय कार्य मंत्रालय और रसायन एवं उर्वरक मंत्रालय दोनों का कामकाज संभाल रहे थे. 

राफेल डील पर कब, किसके साथ और कौन था बैठकों में शामिल, जानें ये 20 बड़ी बातें

टिप्पणियां

विज्ञप्ति के अनुसार, गौड़ा को उनके मौजूदा मंत्रालय के अतिरिक्त रसायन और उर्वरक मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया हैं. गौड़ा फिलहाल सांख्यिकी और कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्री हैं. तोमर इस समय ग्रामीण विकास, पंचायती राज और खनन मंत्री हैं और वह संसदीय कार्य मंत्रालय का अतिरिक्त कामकाज देखेंगे.


VIDEO: चुनाव से पहले किसानों को मोदी सरकार का तोहफा



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement