अधीर रंजन चौधरी ने चिट फंड घोटालों की जांच, पीड़ित निवेशकों को मुआवजा देने की मांग की

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को चिटफंड घोटालों की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने और राज्य सरकार से इस घोटाले के शिकार निवेशकों को मुआवजा देने की मांग की.

अधीर रंजन चौधरी ने चिट फंड घोटालों की जांच, पीड़ित निवेशकों को मुआवजा देने की मांग की

अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को चिटफंड घोटालों की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने और राज्य सरकार से इस घोटाले के शिकार निवेशकों को मुआवजा देने की मांग की.चौधरी ने ऐसे निवेशकों की एक रैली की अगुवाई करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार कई कल्याणकारी कार्यक्रमों की घोषणा कर रही है, लेकिन इन पीड़ित लोगों के लिए खास काम नहीं किया गया. चौधरी ने मध्य कोलकाता में रैली के बाद कहा, "हालांकि राज्य सरकार ने निवेशकों को मुआवजा देने का वादा किया है और इस उद्देश्य के लिए एक आयोग का गठन किया है, लेकिन अभी तक असहाय लोगों को कोई खास राहत नहीं मिली."

लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने कहा कि हालांकि सीबीआई सहित केंद्रीय एजेंसियां सारदा और अन्य चिट फंड घोटालों की जांच कर रही हैं, वे जांच पूरी नहीं कर पाई हैं. रैली में शामिल लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एक ज्ञापन भी सौंपा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com