आदित्‍य ठाकरे बोले, 'कोरोना काल में परीक्षाओं से जुड़े जोखिम को लेकर किया मोदीजी से दखल का आग्रह'

आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट में लिखा, 'विभिन्‍न streams की प्रस्‍तावित परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाओं के कारण देशभर के स्‍टूडेंट्स और उनके परिजनों के स्‍वास्‍थ्‍य को होने वाले जोखिम को लेकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को पत्र लिखा है.'

आदित्‍य ठाकरे बोले, 'कोरोना काल में परीक्षाओं से जुड़े जोखिम को लेकर किया मोदीजी से दखल का आग्रह'

शिवसेना नेता आदित्‍य ठाकरे ने परीक्षाओं के संचालन से जुड़े मुद्दे पर पीएम को पत्र लिखा है

मुंंबई:

Coronavirus Pandemic: शिवसेना नेता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे (Aaditya Thackeray)ने कोरोना काल में विभिन संकायों की परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाएं आयोजित करने के फैसले से संबंधित मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है. अपने पत्र में उन्‍होंने परीक्षाओं के आयोजन से स्‍टूडेंट और उनके परिजनों के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर जोखिम की ओर आकर्षित किया है. आदित्‍य ने इस मसले पर निजी तौर पर दखल देने का आग्रह प्रधानमंत्री से किया है.

शिवसेना का आरोप, 'सुशांत मामले से आदित्‍य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश रच रहा विपक्ष'

आदित्‍य ठाकरे ने एक ट्वीट में लिखा, 'विभिन्‍न streams की प्रस्‍तावित परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाओं के कारण देशभर के स्‍टूडेंट्स और उनके परिजनों के स्‍वास्‍थ्‍य को होने वाले जोखिम को लेकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को पत्र लिखा है. इस संबंध में उनसे निजी तौर पर दखल देने का आग्रह किया है.

अपने ट्वीट के साथ आदित्‍य ने पीएम को लिखा पत्र भी अटैच किया है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी के चलते देशभर में परीक्षाओं का कार्यक्रम बुरी तरह प्रभावित हुई है. कोराना संक्रमण के खतरे के चलते स्‍कूल-कॉलेजों की ज्‍यादातर परीक्षाओं को या तो रद्द करना पड़ा है या उनकी तारीख में बदलाव करना पड़ा है. यही नहीं, कोराना के चलते स्‍कूल-कॉलेज भी बंद है और ऑनलाइन क्‍लासेस के जरिये पढ़ाई कराई जा रही है. इसके चलते सबसे ज्‍यादा परेशानी उन स्‍टूडेंट्स को हो रही है जिन्‍हें जेईई मेंस और NEET जैसी अहम परीक्षाओं में शामिल होना है.

शिक्षा मंत्रालय ने NEET और JEE परीक्षाओं के लिए नई तारीख़ों का ऐलान किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com