यह ख़बर 13 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आडवाणी-मोदी के बीच 'गुरु-चेला' की लड़ाई : लालू यादव

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और नरेंद्र मोदी के बीच कथित विवाद को 'गुरु और चेला' के बीच की लड़ाई करार देते हुए सवाल किया कि इनके प्रधानमंत्री कार्यालय में पहुंचने की कोई गुंजाइश है या नहीं...
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और नरेंद्र मोदी के बीच कथित विवाद को 'गुरु और चेला' के बीच की लड़ाई करार देते हुए सवाल किया कि इनके प्रधानमंत्री कार्यालय में पहुंचने की कोई गुंजाइश है या नहीं।

लालू ने कहा, आडवाणी सांप्रदायिक राजनीति को लेकर मोदी के गुरु हैं और आज वह अपने ही चेला से लड़ रहे हैं। परंतु जिस पद के लिए वे लड़ रहे हैं, उस तक इन लोगों के पहुंचने की कोई संभावना है भी या नहीं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की 'बांटने वाली' राजनीति से 2014 का चुनाव 'खतरनाक' होगा और ऐसे में कांग्रेस तथा दूसरे धर्मनिरपेक्ष दलों को इनको हराने के लिए एकजुट हो जाना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुजफ्फरनगर हिंसा में बीजेपी और संघ जैसे संगठनों की कथित भूमिका का हवाला देते हुए उन्होंने आगाह किया कि लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश और बिहार में इन ताकतों के द्वारा नए सिरे से हिंसा भड़काई जा सकती है।