NDTV Khabar

वेंकैया नायडू की सांसदों को सलाह- लोग देख रहे हैं, अपनी छवि को लेकर सजग रहिए

एनडीए के उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नायडू ने कहा- मीडिया के जरिए लोगों तक संदेश पहुंच रहे हैं इसलिए सजग रहें

161 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेंकैया नायडू की सांसदों को सलाह- लोग देख रहे हैं, अपनी छवि को लेकर सजग रहिए

वेंकैया नायडू ने कहा है कि सांसद अपनी और संसद की छवि को लेकर सजग रहें.

खास बातें

  1. आंबेडकर, नेहरू और वल्लभभाई पटेल जैसे सांसदों के योगदान से प्रेरणा लें
  2. कहा- टीवी चैनलों की कोई कमी नहीं, अब लोग सब देख रहे हैं
  3. बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और जेडीयू नेता शरद यादव सम्मानित
नई दिल्ली: उप राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी एम वेंकैया नायडू ने सांसदों को सलाह दी है कि वे सार्वजनिक जीवन में अपनी छवि के साथ-साथ संसद की छवि को लेकर भी सजग रहें. उन्होंने सांसदों से कहा है कि वे अपने आचरण को लेकर अधिक सजग रहें क्योंकि लोग उन्हें देख रहे हैं, मीडिया के जरिए लोगों तक संदेश पहुंच रहे हैं.  
 
एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को सांसदों से अपनी छवि के साथ-साथ संसद की छवि को लेकर भी अधिक सजग रहने को कहा. उन्होंने कहा कि ‘लोग देख रहे हैं.’ नायडू ने एक पुरस्कार समारोह में उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि ‘सरकार के प्रस्ताव रखने और विपक्ष के विरोध’ के बाद संसद फैसले ले.

एनडीए के उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नायडू ने युवा सांसदों से संविधान निर्माता बीआर आंबेडकर, प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और प्रथम गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल जैसे महान सांसदों के योगदान से ‘प्रेरणा लेने’ का आह्वान किया.

वीडियो- लोकसभा में भिड़ गए मंत्री



पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘आजकल टीवी चैनलों की कोई कमी नहीं है. मेरे कहने का अभिप्राय यह है कि संदेश लोगों तक पहुंच रहा है. ...लोग हमें (मीडिया के माध्यम से) देख रहे हैं. इसलिए हमें अपनी छवि के साथ-साथ संस्था की छवि को लेकर भी अधिक सजग रहने की जरूरत है.’’

महाराष्ट्र के मीडिया घराने की ओर से आयोजित लोकमत संसदीय पुरस्कार 2017 के दौरान उन्होंने नायडू ने उक्त बात कही. वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और जदयू नेता शरद यादव को कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement