अफगानिस्तान जाने की कोशिश कर रहे अफगानी नागरिक के पेट से मिली 2 करोड़ की हेरोइन

अफगानिस्तान जाने की कोशिश कर रहे अफगानी नागरिक के पेट से मिली 2 करोड़ की हेरोइन

खास बातें

  • दो अफगानी नागरिक जा रहे थे अफगानिस्तान, एक के पेट से हेरोइन बरामद
  • एक की तबियत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद एम्स भर्ती करवाया
  • डॉक्टरों ने पाया कि उसके पेट में हेरोइन के 57 कैप्सूल हैं
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक अफगानी नागरिक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. उसके पेट से सर्जरी के बाद 2 करोड़ की हेरोइन बरामद की गयी है.

डीसीपी एयरपोर्ट के मुताबिक 3 नबंवर को दो अफगानी नागरिक आईजीआईए एयरपोर्ट से अफगानिस्तान जाने वाले थे, उसी बीच 43 साल के एक अफगानी नागरिक गुलाम राबानी की तबियत अचानक खराब हो गयी. इसकी सूचना एयरलाइन्स ने आईजीआई पुलिस और दूसरी एजेंसियों को दी.

पुलिस को राबानी हालत देखकर उस पर संदेह हुआ और उसे एम्स में भर्ती कराया गया. गुलाम ने वहां पेट दर्द की शिकायत की. पुलिस को भी शक यही था कि उसके पेट में कुछ है इसलिए पुलिस ने उस पर पहरा भी बिठा दिया.

डॉक्टरों  ने जब उसका इलाज शुरू किया तो वो भी हैरान रह गए. जांच में पता चला की उसने अपने पेट में एक बड़ा पैकेट छिपाया हुआ है. उसकी सर्जरी हुई तो गुलाम के पेट से 525 ग्राम की एक थैली निकली जिसके अंदर हेरोइन के 57 बड़े कैप्सूल थे. पुलिस के मुताबिक बरामद ड्रग्स की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है. गुलाम का अभी भी एम्स में इलाज चल रहा है. गुलाम के ठीक होने के बाद उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com