हार के डर से अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं आरजेडी, जेडीयू के नेता : बीजेपी

हार के डर से अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं आरजेडी, जेडीयू के नेता : बीजेपी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हार का डर जेडीयू नेताओं को अभद्र भाषा का प्रयोग करने तथा बीजेपी नेताओं के खिलाफ निराधार आरोप लगाने को मजबूर कर रहा है।

अमित शाह के खिलाफ नीतीश के आक्षेपों के जवाब में रविवार को जारी बयान में बीजेपी ने कहा कि जेडीयू और आरजेडी के नेता बिहार चुनाव में हार की आशंका की बौखलाहट में बीजेपी नेताओं की छवि खराब कर रहे हैं।

बयान में कहा गया है, बिहार चुनाव से पहले बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता ने दमन के प्रतीक जेडीयू और 'जंगल राज' के प्रणेता आरजेडी में बौखलाहट पैदा कर दी है, उनका चुनावी जनाधार सिमट रहा है, इसलिए उनके नेता बीजेपी के खिलाफ झूठे और निराधार आरोप लगा रहे हैं तथा असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

अमित शाह के खिलाफ नीतीश के आरोपों को खारिज करते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस ने जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर उन्हें जिन मामलों में फंसाया था, अदालत ने सभी में उन्हें बरी कर दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतीश पर हमला बोलते हुए बीजेपी ने सवाल किया, क्या नीतीश कुमार चारा घोटाला को भ्रष्टाचार का मामला नहीं मानते हैं? क्या वह भूल गए हैं कि न सिर्फ लालू यादव, बल्कि आरजेडी के विभिन्न विधायकों की आपराधिक पृष्ठभूमि है? क्या वह बिहार को फिर से जंगल राज की ओर ले जाना चाहते हैं?