केजरीवाल, सिसोदिया, योगेंद्र यादव हाजिर हों

नई दिल्‍ली : अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और योगेंद्र यादव भागे-भागे दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंचे। अदालत की फटकार के बाद इन्हें हाजिरी की हड़बड़ी महसूस हुई। याचिकाकर्ता सुरेंद्र कुमार शर्मा ने इन तीनों के खिलाफ मानहानि का केस किया है।

मामला 2013 का है। दरअसल सुरेंद्र कुमार शर्मा को पहले आम आदमी पार्टी ने शाहदरा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था। फिर आपराधिक मामले और बार एसोसिएशन के चुनाव में धांधली का हवाला देते हुए इनका टिकट काट दिया गया। शर्मा का कहना है कि आरोप बेबुनियाद हैं और इस आरोप के चलते उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। अब अगली तारीख 2 मई की लगी है।

इससे पहले केजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र यादव की तरफ से सुबह अदालत में हाजिर नहीं होने को लेकर लगाई गई अर्जी में कहा गया कि मंगलवार को वकीलों की हड़ताल है और इन्हें कई जिम्मेदारियां निबटानी हैं। इसपर नाराज़ हुई अदालत ने कहा कि लगता है इनके मन में कोर्ट को लेकर सम्मान नहीं है, लिहाजा इन्‍हें हर हाल में 2 बजे तक हाजिर होना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोर्ट रूम में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के बगल में योगेंद्र यादव भी बैठे नजर आए। पर सवाल करीब बैठने का नहीं बल्कि मन की मौजूदा दूरी का है।