त्रिपुरा : फेसबुक पोस्ट में की CM की आलोचना, पत्रकार को बुरी तरह पीटा

त्रिपुरा (Tripura) में एक पत्रकार को मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Deb) पर फेसबुक पोस्ट करना महंगा पड़ गया. अज्ञात लोगों ने पत्रकार को घर से घुसकर बेरहमी से पीटा.

त्रिपुरा : फेसबुक पोस्ट में की CM की आलोचना, पत्रकार को बुरी तरह पीटा

त्रिपुरा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है.

खास बातें

  • FB पोस्ट में की CM की आलोचना
  • हमले में पत्रकार गंभीर रूप से घायल
  • त्रिपुरा पुलिस ने दर्ज किया केस
अगरतला:

त्रिपुरा (Tripura) में एक पत्रकार को मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Deb) पर फेसबुक पोस्ट करना महंगा पड़ गया. अज्ञात लोगों ने पत्रकार को घर से घुसकर बेरहमी से पीटा. हमले में घायल पत्रकार का इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, CM बिप्लब देब ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में मीडिया की आलोचना करते हुए मीडिया को 'माफ नहीं' करने की बात कही थी. दरअसल सारा मामला मीडिया द्वारा कोरोना को लेकर राज्य सरकार की अव्यवस्थाओं से जुड़ी खबरों को छापने से जुड़ा था.

त्रिपुरा के बंगाली डेली (स्यंदन पत्रिका) के पत्रकार पाराशर बिस्वास कोरोना से ठीक हुए थे. वह ड्यूटी के दौरान संक्रमित हो गए थे. कोविड केयर यूनिट से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने एक वीडियो बनाया और मीडिया को धमकी देने को लेकर CM की आलोचना की. वीडियो में वह कह रहे हैं, 'मैं मुख्यमंत्री को चेतावनी देना चाहूंगा कि उन्हें मीडिया को धमकी नहीं देनी चाहिए. आज मैं इसे (वीडियो) पोस्ट कर रहा हूं. भविष्य में और लोग भी करेंगे.'

पूर्व नेवी ऑफिसर के साथ मारपीट पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा - 'राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद'

पाराशर के इस वीडियो की कुछ लोगों ने निंदा की. जिसके बाद शनिवार रात ढलाई जिले के अंबासा स्थित उनके घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने पाराशर को बेरहमी से पीटा. हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अगरतला स्थित अस्पताल ले जाया गया. डीजीपी राजीव सिंह ने NDTV से कहा कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और इसकी जांच की जा रही है.

एक्ट्रेस का आरोप- स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर पार्क में की गई गाली-गलौज और मारपीट

स्यंदन पत्रिका के संपादक सुबल डे ने कहा, 'मुख्यमंत्री द्वारा मीडिया को धमकी दिए जाने के एक दिन बाद और फेसबुक पोस्ट के महज 12 घंटे के भीतर पाराशर पर हमला हुआ है. हमें संदेह है कि यह हमला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया है.' वहीं बीजेपी ने हमले के आरोपों से इंकार किया है. त्रिपुरा के बीजेपी प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्जी ने कहा, 'हम पत्रकार पर हमले की निंदा करते हैं. हमारा कोई भी पार्टी कार्यकर्ता इसमें शामिल नहीं है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अगर किसी भी राजनैतिक दल का सदस्य इसमें शामिल होता है, तो कानून अपना काम करेगा.'

Newsbeep

VIDEO: कार्टून फॉरवर्ड करने पर पूर्व नौसेना अफसर को पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com