गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram Rain) में आज (गुरुवार) सुबह एक व्यस्त सड़क का एक बड़ा हिस्सा भारी बारिश के चलते धंस गया.

गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

गुरुग्राम में सड़क धंस गई.

खास बातें

  • दिल्ली-NCR में बारिश का कहर
  • गुरुग्राम में धंसी मुख्य मार्ग की सड़क
  • गुरुग्राम में कई जगहों पर भारी जलजमाव
गुरुग्राम:

दिल्ली-NCR (Delhi-NCR Rain) में बारिश का सितम जारी है. बारिश से लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिली है लेकिन जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram Rain) में आज (गुरुवार) सुबह एक व्यस्त सड़क का एक बड़ा हिस्सा भारी बारिश के चलते धंस गया. मिली जानकारी के अनुसार, इफको चौक की सड़क कुछ मीटर तक जमीन में धंस गई. सड़क धंसने के बाद इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है. सड़क मरम्मत के काम की तैयारी शुरू कर दी गई है.

गुरुग्राम में भी मंगलवार रात से भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते साइबर सिटी मानो समंदर में तब्दील हो गई. हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है. जलभराव के चलते कई इलाकों में ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो गई. गोल्फ कोर्स रोड पर अंडरपास भी पानी में डूब गया. बुधवार को बाढ़ जैसे हालात की वजह से सड़कों पर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें दिखीं. शहर में सड़क पर भरे पानी में राफ्टिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सड़कों पर पानी की वजह से कई वाहन फंसे रहे और पुलिसकर्मी उन्हें हटाते देखे गए ताकि यातायात चल सके. सड़कों पर फंसे वाहनों से 2016 की यादें ताजा हो गईं, जब जलजमाव के कारण लगे जमा से कई घंटों तक यातायात रुक गया था. गुरुग्राम के निवासी दीपक शर्मा ने कहा, 'जलजमाव के कारण सुभाष चौक पर यातायात एक घंटे से एक इंच भी आगे नहीं बढ़ा है.'

मिलेनियम सिटी में आवासीय परिसरों में ऊंचाई पर स्थित घरों में पानी पहुंच गया, जिसके कारण निवासियों ने किसी अनहोनी से बचने के लिए बिजली बंद कर दी. भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने अनुमान जताया है कि 24 अगस्त तक दिल्ली-NCR के लोगों को तूफान के साथ-साथ बारिश का सामना करना पड़ सकता है. (इनपुट भाषा से भी)

Newsbeep

VIDEO: दिल्ली-NCR में रात से हो रही 'आफत की बारिश'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com