हेमा मालिनी के ट्वीट पर भड़के मासूम के पिता का सवाल - 'दो साल की बच्ची की मदद के लिए कौन नहीं रुकता?'

हेमा मालिनी के ट्वीट पर भड़के मासूम के पिता का सवाल - 'दो साल की बच्ची की मदद के लिए कौन नहीं रुकता?'

जयपुर:

राजस्थान में पिछले हफ्ते फिल्म एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की कार के साथ हुए एक्सीडेंट में एक बच्ची की मौत हो गई थी। हेमा मालिनी ने उस एक्सीडेंट के संबंध में ट्वीट किया कि ऑल्टो कार ट्रैफिक नियमों के अनुसार नहीं चल रही थी। इस पर जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती उस बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल ने हेमा मालिनी के ट्वीट का जवाब दिया है।

जयपुर के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे खंडेलवाल ने कहा, 'प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार मेरी बेटी सड़क पर पड़ी हुई थी। वो (हेमा मालिनी) मेरी बेटी की मदद तो कर सकती थीं, कोई भी उस दो साल की बच्ची को गोद में उठाकर ले जा सकता था। वो मेरी बेटी को भी साथ लेकर जा सकती थीं।'

दौसा में हुए उस एक्सीडेंट के बाद 66 वर्षीय हेमा मालिनी के 2 साल की उस मासूम बच्ची और अन्य घायलों को उनके हालात पर छोड़कर चले जाने के कारण जमकर आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं। एक्सीडेंट के बाद हेमा मालिनी तुरंत जयपुर के लिए रवाना हो गईं और वहां एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गईं। खंडेलवाल का कहना है कि उन्हें मदद के लिए इंतजार करना पड़ा और उसके बाद सरकारी अस्पताल में ले जाया गया।

गौरतलब है कि अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने करीब एक हफ्ते पहले दौसा में जयपुर-आगरा हाइवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट कर हादसे में मारी गई बच्ची के पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया, जिसका बच्ची के पिता ने खंडन किया है। इस हादसे में हेमा समेत पांच लोग घायल हुए थे और एक बच्ची की मौत हो गई थी।

बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल ने हेमा के ट्वीट्स पर कहा, वह बताएं मैंने कौन-से ट्रैफिक रूल का पालन नहीं किया। मैंने बैल्ट नहीं पहनी थी या इंडिकेटर नहीं दिया, स्पीड में था या गलत कट ले रहा था, कोई एक कारण तो बताएं कि मैंने क्या किया। वह पहले जन प्रतिनिधि हैं, उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरा दिल उस बच्ची के लिए रोता है जिसने बेवजह अपनी ज़िंदगी गंवा दी और उसके परिवार वालों को इस हादसे में चोटें आईं। काश, कि उसके पिता ट्रैफ़िक नियमों का पालन करते तो यह दुर्घटना टल सकती थी और उस बच्ची की जान बच सकती थी।’
 

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी के ड्राइवर को हादसे के दिन ही गिरफ़्तार करने के बाद ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन अपने इस ताज़ा ट्वीट के जरिये उन्होंने कहीं न कहीं उस दुर्घटना के लिए अपने ड्राइवर को क्लीन चिट देते हुए पीड़ित परिवार को दोषी ठहराया है।