हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर करने वाले सभी 4 आरोपियों के एनकाउंटर के बाद निर्भया की मां ने बयान दिया है.

हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

निर्भया की मां ने की अपने बेटी के अपराधियों के लिए फांसी की मांग

नई दिल्ली:

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर करने वाले सभी 4 आरोपियों के एनकाउंटर पर   दिल्ली में हुए रेप की पीड़िता 'निर्भया' की मां का कहना है कि वह पिछले 7 वर्ष से दर-दर भटक रही हैं, और अब  इस देश और सरकार की न्याय प्रणाली से अपील करती हूं कि निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द मौत की सजा दी जाए." गौरतलब है कि 2012 में दिल्ली में 'निर्भया' के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई थी जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. देश भर में इस घटना के बाद जमकर विरोध हुआ था. हालांकि अब तक अपराधी जेल में हैं और इनको अदालत ने मौत की सजा सुनाई है. 

बता दें कि तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था.  पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर शुक्रवार तड़के 3 बजे हुआ है.

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर करने वाले सभी 4 आरोपियों का एनकाउंटर 
 

मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि 'सीन ऑफ क्राइम' (रिकंस्ट्रक्शन) की जांचने के लिए ले गई थी. लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com