NDTV Khabar

कपिल मिश्रा के बाद अब आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह बोले, ये बीजेपी की जुबान है

उन्होंने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार की बात कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की भाषा कपिल मिश्रा बोल रहे हैं.

1141 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल मिश्रा के बाद अब आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह बोले, ये बीजेपी की जुबान है

आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली: आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा के प्रेस कांफेस के बाद अब दिल्ली के आप संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा बीजेपी से मिल गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार की बात कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की भाषा कपिल मिश्रा बोल रहे हैं. उनका दावा है कि आम आदमी पार्टी ने पूरी ईमानदारी से चंदा लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी विधायकों पर लगे आरोप गलत है. उन्होंने कहा कि पूर्व सीईसी ने आप को सबसे ईमानदारी पार्टी बताया था.

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल को बदनाम करना बंद किया जाए. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप गिनाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी खुलकर सामने आए.

कपिल ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. वह केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्नों के साथ मीडिया के सामने आए. अनशन के पांचवें दिन कपिल मिश्रा ने कहा कि इनकी जानकारियों का अंदाजा कुछ लोगों को होगा. उन्होंने करोड़ों के लेन देन के बारे में ब्योरा रखा.

उन्होंने बताया कि किस प्रकार फर्जी कंपनियों से लेन देन किया गया. कैसे सैकड़ों की संख्या में फर्जी कंपनियों से पार्टी को फंड दिया गया और पार्टी ने इसकी जानकारी चुनाव आयोग और आयकर विभाग से छिपाई. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि पांच लोगों की विदेश यात्राओं के बारे में पार्टी जानकारी नही ं दे रही है. यह सारा खेल हवाला का है और कालाधन को सफेद करने का है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement