कठुआ के बाद अब छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है.

कठुआ के बाद अब छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. आरोप है कि बारात में आये युवक ने दूल्हे की बहन से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी. बाद में नहर से बच्ची की लाश मिली. मामला कवर्धा के पोंडी चौकी का है, जहां कल एक युवक की बारात आयी हुई थी. 

पुलिस के मुताबिक बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आये नवल साहू (काल्पनिक नाम) ने बारात में आयी दोस्त की बहन के साथ देर रात बलात्कार किया और फिर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. मृतक रिश्ते में दूल्हे की चचेरी बहन बतायी जा रही है. 

कठुआ गैंगरेप केस : पूर्व मंत्री ने मामले की जांच CBI से कराए जाने पर निकाला विरोध जुलूस

जानकारी के मुताबिक गांव में शादी खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो युवती गायब मिली. संदेह होने पर आरोपी युवक नवल की तलाश की गयी, क्योंकि वो रात में कई दफा युवती के साथ ही था, लेकिन लोगों को वह भी नहीं मिला. काफी देर खोजबीन के बाद भी ना तो युवक का पता चला और ना ही युवती का. हालांकि, थोड़ी देर बाद नवल लौट आया, तो उसके कपड़े में खून के छींटे पड़े थे. वहीं उसकी बाइक पर भी खून के निशान थे. 

शक के बाद पुलिस को इस घटना की खबर दी गयी, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया. पूछताछ में भी आरोपी पुलिस को बरगलाता रहा. गुरुवार की सुबह लोगों को खेत में बने सूखे नहर में युवती की अर्धनग्न लाश मिली. सूचना पर परिजन पहुंचे, तो उस शव की शिनाख्त दूल्हे की बहन के रूप में हुई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

कठुआ रेप पर राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, ऐसी घटना शर्मनाक है

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भी बीते दिनों 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद चारों तरफ गुस्से का माहौल दिख रहा है. हालांकि, इस मामले की जांच चल रही है. 

VIDEO: कठुआ रेप मामले पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुख


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com