रिया चक्रवर्ती की रिहाई के बाद वकील ने एनडीटीवी से कहा, "बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी"

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ नफरत भरा कैंपेन चलाया गया क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका थी, लेकिन "बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी," ये बात रिया चक्रवर्ती के वकील ने आज एनडीटीवी से कही.

रिया चक्रवर्ती की रिहाई के बाद वकील ने एनडीटीवी से कहा,

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे.

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ नफरत भरा कैंपेन चलाया गया क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका थी, लेकिन "बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी," ये बात रिया चक्रवर्ती के वकील ने आज एनडीटीवी से कही. गौरतलब है कि रिया को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई.

रिया के वकील सतीश मानशिन्दे ने मीडिया के एक हिस्से का जिक्र करते हुए कहा, ''वह उन सभी बेवकूफों से लड़ेंगी. रिया की छवि को खराब करने वाले बेशर्म लोग मेरे इंटरव्यू के लिए मेरे ऑफिस के बाहर लाइन लगा रहे हैं.'' करीब एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती आज रिहा हुईं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 9 सितंबर को ड्रग्स मामले में जांच के दौरान रिया को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रिया पर "ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य" होने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, लिखा- सभी को माफी मांगनी चाहिए...

हाईकोर्ट ने जमानत देने के आदेश में, एजेंसी के दावों का यह कहते हुए खारिज किया कि वह ड्रग डीलरों की श्रृंखला का हिस्सा नहीं थी. अदालत ने कहा कि ड्रग्स कमर्शियल क्वांटिटी में नहीं मिला है, सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद में पैसा खर्च करना "इसका मतलब यह नहीं है कि वह ड्रग्स ट्रैफिकिंग का हिस्सा थी." अदालत ने कहा, "किसी विशेष लेन-देन या अन्य लेन-देन के लिए धन मुहैया कराना उस गतिविधि की फाइनेंसिंग नहीं होगी."

अदालत ने पाया कि ड्रग्स बहुत कम थी. यह उस मात्रा के बराबर नहीं था जिसे व्यापार किया जा सकता है. रिया के वकील मंशिंदे ने कहा, "मैं उच्च न्यायालय का आभारी हूं कि जज ने उनके सामने रखी पूरी बात को सुना."

यह भी पढ़ें: करीब एक महीने बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हुईं अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती

मानशिन्दे ने कहा कि "भ्रष्ट पत्रकार" केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थे क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान उन्हें कोई कहानी नहीं मिली. रिया के वकील ने कहा , "बॉम्बे हाई कोर्ट मीडिया ट्रायल की भूमिका की जांच कर रहा है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में मीडिया ट्रायल की भूमिका की भी जांच कर रहा है." "एक चैनल मेरी फीस और मेरी कारों और मेरे कार्यालय के बारे में चर्चा कर रहा था. मेरे ऊपर सोशल मीडिया पर हमले किए गए. " 

14 जून को सुशांत राजपूत की मृत्यु के कुछ दिनों बाद से ही मामले में नए मोड़ आने लगे. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगने लगे.  जैसा कि मुंबई पुलिस ने कहा कि उनकी मौत आत्महत्या थी, भाई-भतीजावाद के दावों की जांच पर ध्यान केंद्रित करते हुए, सुशांत राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि वह उन पर पैसे के लिए शोषण कर रही है, और उनकी मौत में उनकी भूमिका है.


उनके दावों ने केवल मामले को राजनीतिक क्षेत्र में खींच लिया, इसने रिया चक्रवर्ती पर आरोपों की बाढ़ ला दी. "सुशांत राजपूत का परिवार जहां तक ​​रिया की बात करता है, वह बहुत बदला लेने के लिए ऐसा कर रहा है." रिया चक्रवर्ती ने कहा, "वह सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थी, क्योंकि वह लिव-इन पार्टनर थी. वह लगभग उनकी पत्नी की तरह थी." 
वर्तमान में, तीन केंद्रीय एजेंसियां ​​- केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो - मामले के विभिन्न कोणों की जांच कर रहे हैं. 
 

सिटी सेंटर : ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को जमानत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com