यह ख़बर 01 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संघ के साथ 'रणनीति सत्र' के बाद बीजेपी कोर ग्रुप की अहम बैठक

खास बातें

  • एनडीटीवी को मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में 2014 के चुनावों को लेकर तैयार किए गए रोडमेप पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक 2014 चुनावों में बीजेपी एक बार फिर हिन्दुत्व और राम मंदिर के मुद्दे को अपने अभियान से जोड़ सकती है।
नई दिल्ली:

आज दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होनी वाली है। गुरुवार को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ नेताओं के बीच बैठक हुई थी, जिसके मद्देनजर आज की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में राजनाथ सिंह की नई टीम और एजेंडा को लेकर विस्तार से बात हुई। वहीं विश्व हिन्दू परिषद ने राम मंदिर मुद्दे को फिर से खड़ा करने को लेकर बैठक में एक ब्योरेवार रिपोर्ट पेश की। वीएचपी की इस रिपोर्ट में यूपीए सरकार के सांप्रदायिक हिंसा विधेयक का भी जिक्र था।

7 तारीख को वीएचपी कुंभ में संतों की बैठक करने जा रही है, जिसमें आरएसएस के बड़े नेता भी शामिल होंगे। वहां नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का प्रस्ताव रखा जाएगा। हालांकि बीजेपी फिलहाल इन दोनों मुद्दों पर खामोश है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनडीटीवी को मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में 2014 के चुनावों को लेकर तैयार किए गए रोडमेप पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक 2014 चुनावों में बीजेपी एक बार फिर हिन्दुत्व और राम मंदिर के मुद्दे को अपने अभियान से जोड़ सकती है। इसके अलावा कुंभ में होने वाले संतों के सम्मेलन पर भी पार्टी के आला नेता कोई फैसला ले सकते हैं।