NDTV Khabar

राफेल पर SC के फैसले के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उम्मीद है कि अब...

सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी के लिए लंबित अवमानना मामले में सुनवाई की और फैसला सुनाया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राफेल पर SC के फैसले के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उम्मीद है कि अब...

स्मृर्ति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर बोला हमला

नई दिल्ली:

राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ईरानी ने ट्वीट कर कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए लिखा है, 'सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एक बार फिर राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व सरकार के दृढ़ संकल्प की पुष्टि की है.उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष झूठ फैलाना बंद करेंगे एवं राष्ट्र निर्माण और देश की सुरक्षा के प्रति सकारात्मक योगदान देंगे.'

बता दें, गुरूवार को अदालत ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मामले को उनके द्वारा माफीनामा के बाद खत्म कर दिया. मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को चेतावनी दी और कहा कि राजनीतिक बयानबाजी में कोर्ट को न घसीटें. एससी ने राहुल गांधी को भविष्य में और सतर्क रहने को भी कहा. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी के लिए लंबित अवमानना मामले में सुनवाई की और फैसला सुनाया. 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के समय 'चौकीदार चोर है' का नारा राहुल गांधी ने दिया था. राहुल गांधी के बयान के बाद पूरे देश में इस बात पर एक बहस होने लगी थी. मामला इतना अधिक तूल पकड़ लिया था कि बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकिदार लगा लिया था. सोशल मीडिया में इस बात को लेकर जमकर चर्चा हुई थी.


टिप्पणियां

माफीनामा देने के बाद SC ने राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना का मामला बंद किया, भविष्य में सतर्क रहने की चेतावनी दी

VIDEO: SC ने राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना का मामला बंद किया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement