हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता के बाद केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा - समझने वाले के लिए तो...

नाइक ने भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा कि हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता के लिये मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का आभारी हूं

हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता के बाद केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा - समझने वाले के लिए तो...

केंद्रीय मंत्री ने हाउडी-मोदी के बाद पाकिस्तान को चेताया

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को चेताया
  • हाउडी-मोदी कार्यक्रम का दिया उदाहरण
  • कहा- इशारा समझना जरूरी है
नई दिल्ली:

अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित "हाउडी मोदी" कार्यक्रम की सफलता के बाद केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद येसो नाइक ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है. उन्होंने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर पाकिस्तान पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए कहा कि समझने वाले के लिये इशारा ही काफी होता है. नाइक ने भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा कि हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता के लिये मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का आभारी हूं, क्योंकि इस आयोजन के जरिये आतंकवाद के खिलाफ बहुत बढ़िया संदेश गया है. भारत के लोग भी ऐसा ही संदेश चाहते थे. इसके बाद हम कह सकते हैं कि हर जगह से आतंकवाद का सफाया किया जायेगा.

इमरान खान से मुलाकात में बोले डोनाल्‍ड ट्रंप, 'अगर दोनों देश राजी हों तो कश्‍मीर पर मैं मध्यस्थता के लिए तैयार हूं'

उन्होंने कहा कि पूरे स्वाभिमान के साथ दुनिया की आंखों में आंखें डाल कर बात करने का भारत का सपना मोदी की अगुवाई में साकार हो रहा है. "हाउडी मोदी" कार्यक्रम के जरिये भारत और अमेरिका की ओर से पाकिस्तान को गये साझा संदेश के बारे में पूछे जाने पर रक्षा राज्यमंत्री ने पड़ोसी मुल्क का नाम लिये बगैर कहा कि समझने वाले के लिये इशारा ही काफी होता है. इस बीच, भाजपा के जम्मू-कश्मीर पर केंद्रित कार्यक्रम में नाइक ने कहा कि मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 के अधिकांश प्रावधान हटाकर इस सरहदी सूबे के वर्षों से बाधित विकास के रास्ते खोल दिये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुश हूं कि PM मोदी को नेहरू के योगदान की याद US में दिलाई गई : कांग्रेस नेता जयराम रमेश

उन्होंने स्वतंत्र भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद अगर नेहरू ने जम्मू-कश्मीर मसले में अपनी जिम्मेदारी का ठीक तरह पालन किया होता, तो हमें बरसों तक इस राज्य की दुर्दशा नहीं देखनी पड़ती. रक्षा राज्यमंत्री ने आरोप लगाया कि नेहरू की गलतियों के कारण ही जम्मू-कश्मीर का कुछ हिस्सा पाकिस्तान के पास चला गया और इस सरहदी सूबे में अलगाववाद तथा आतंकवाद ने जन्म लिया. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब जम्मू-कश्मीर सही मायनों में भारत का नंदन वन (पौराणिक मान्यताओं के मुताबिक देवताओं के राजा इन्द्र का स्वर्ग स्थित बेहद सुंदर बगीचा) बन सकेगा. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)