यह ख़बर 22 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आगरा में ऑटो चालक ने अमेरिकी पत्नी की हत्या की, खुद भी आग लगाकर दी जान

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में अमेरिका की रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके ऑटो चालक पति ने घर जाकर खुद भी आग लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों ने सितम्बर माह में कोर्ट मैरिज की थी।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि अमेरिका के न्यूटन शहर की रहने वाली अलीना वर्ष, 2013 में आगरा घूमने के लिए आई थी। इस बीच उसकी दोस्ती सदर के टक्कर रोड निवासी ऑटो चालक बंटी से हो गई। दोनों के बीच प्यार हुआ और बीते वर्ष ही 11 सितम्बर को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली।

बताया जाता है कि गुरुवार की रात अलीना का खून से लथपथ शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। विदेशी महिला की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। कुछ ही देर के बाद जानकारी मिली कि सदर के टक्कर रोड निवासी ऑटो चालक बंटी ने भी खुद को घर में आग लगाकर जान दे दी।

पुलिस जब बंटी के घर पहुंची, तो घर के बाहर उसका ऑटो मिला। ऑटो में खून लगा था और अलीना का सामान भी रखा था। पुलिस ने सारी कड़ियों को जोड़ा, तो घटना की परतें खुलती चली गईं। पुलिस ने छानबीन के बाद अलीना और बंटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगरा के एसएसपी ने बताया कि शादी के बाद से ही बंटी और अलीना के बीच झगड़ा होने लगा था। इसी झगड़े के चलते बंटी ने पहले अलीना की हत्या की और फिर खुद भी आग लगाकर जान दे दी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com