Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

होर्डिंग गिरने से इंजीनियर की मौत के मामले में AIADMK नेता गिरफ्तार

अवैध होर्डिंग गिरने से महिला इंजीनियर की मौत के मामले में दो हफ्ते से फरार चल रहे AIADMK के स्थानीय स्तर के एक पदाधिकारी को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होर्डिंग गिरने से इंजीनियर की मौत के मामले में AIADMK नेता गिरफ्तार

होर्डिंग गिरने की वजह से चेन्नई की 23 वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर शुभाश्री की मौत हो गई थी

चेन्नई:

अवैध होर्डिंग गिरने से महिला इंजीनियर की मौत के मामले में दो हफ्ते से फरार चल रहे AIADMK के स्थानीय स्तर के एक पदाधिकारी को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने बताया कि यह होर्डिंग इसी पदाधिकारी ने लगाया था. पुलिस ने बताया कि पूर्व पार्षद जयगोपाल को पश्चिमी तमिलनाडु में कृष्णागिरी जिले से गिरफ्तार किया गया. उन पर गैर इरादतन हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. लोगों के गुस्से के बीच वह पिछले दो हफ्ते से गिरफ्तारी से बच रहा था. 

AIADMK का होर्डिंग गिरने के बाद टैंकर की टक्कर से हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

23 वर्षीय महिला इंजीनियर आर शुभाश्री की स्कूटी पर अवैध होर्डिंग गिरने से उसका संतुलन बिगड़ गया था और एक टैंकर ने उसे कुचल दिया था. यह अवैध होर्डिंग जयगोपाल ने अपने परिवार में एक शादी के मौके पर लगाया था. मद्रास हाईकोर्ट ने इस मुद्दे पर गंभीरता से गौर किया था और ऐसे अवैध होर्डिंग लगाए जाने तथा जयगोपाल की गिरफ्तारी में देरी को लेकर गुस्सा जाहिर किया था. 


तमिलनाडुः अखबार पढ़ते समय विधायक को पड़ा दिल का दौरा, हो गई मौत

टिप्पणियां

एक IT कंपनी में काम करने वाली सुबाश्री अपने दोपहिया पर सवार होकर पल्लावरम-तोरईपक्कम रेडियल रोड पर जा रही थी, जब एक अनधिकृत होर्डिंग उस पर गिर पड़ा, और वह भी नीचे गिर गई. कुछ ही सेकंड बाद एक टैंकर ने उसके स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे सुबाश्री के सिर पर चोट आई. चश्मदीदों के मुताबिक, दफ्तर से घर जा रही सुबाश्री ने हादसे के समय हेल्मेट भी पहना हुआ था. होर्डिंग पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीसामी तथा उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के अलावा भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीरें थीं. 

Video: चोरी के इरादे से आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपत्ति ने मारकर भगाया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

Advertisement