NDTV Khabar

अन्‍नाद्रमुक में विलय को लेकर 2 दिनों के भीतर पॉजिटिव नतीजा आ जाएगा: ओ पनीरसेल्वम

वह अपने नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक (पुरात्ची थलाइवी अम्मा) धड़े के नेताओं के विलय के मुद्दे पर अनौपचारिक चर्चा करने के बाद बात कर रहे थे.

232 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अन्‍नाद्रमुक में विलय को लेकर 2 दिनों के भीतर पॉजिटिव नतीजा आ जाएगा: ओ पनीरसेल्वम

फाइल फोटो

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने शनिवार को कहा कि अन्नाद्रमुक के दो धड़ों के विलय को लेकर बातचीत चल रही है और एक या दो दिन में सकारात्मक नतीजा आने की उम्मीद है. वह अपने नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक (पुरात्ची थलाइवी अम्मा) धड़े के नेताओं के विलय के मुद्दे पर अनौपचारिक चर्चा करने के बाद बात कर रहे थे. बैठक शुक्रवार रात सुलह की कोशिश का नतीजा सामने ना आने के बाद हुई. बैठक का आयोजन भविष्य की कार्रवाई योजना तय करने के लिए भी किया गया था.

पनीरसेल्वम रविवार को एक बैठक में शामिल होने के लिए मदुरै रवाना होंगे. ऐसी संभावना थी कि वह विलय के किसी भी मुद्दे पर ठोस रूख पर पहुंचने की खातिर धड़े के नेताओं से रूख जानेंगे. पनीरसेल्वम ने कहा कि बातचीत सुचारू रूप से चल रही है.  एक या दो दिन में सकारात्मक नतीजा आने की उम्मीद है.

इसी बीच मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी एमजीआर के जन्मशती कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए तंजावुर जिले के तिरूवरूर रवाना हो गए. पनीरसेल्वम धड़े के सदस्यों का अलग अलग रूख होने के कारण कल रात संभावित विलय नहीं हो पाया. इनमें दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की सीबीआई जांच की मांग शामिल है.

इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement