अन्नाद्रमुक ने किया चुनाव आयोग से अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में चुनाव कराने का अनुरोध

तमिलनाडु में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से अनुरोध किया कि वह अगले साल अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में प्रदेश में विधानसभा चुनाव करवाए.

अन्नाद्रमुक ने किया चुनाव आयोग से अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में चुनाव कराने का अनुरोध

AIADMK ने चुनाव आयोग से अगले साल अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में विधानसभा चुनाव करवाने की मांग की है

चेन्नई:

तमिलनाडु में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से अनुरोध किया कि वह अगले साल अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में प्रदेश में विधानसभा चुनाव करवाए. आयोग ने यहां राजनीतिक दलों के साथ एक बैठक में विचार-विमर्श किया था.मुख्य विपक्षी दल द्रमुक और अन्य दलों ने राज्य में एक चरण में चुनाव कराने की की मांग की है . भारतीय निर्वाचन आयोग के महासचिव उमेश सिन्हा के नेतृत्व वाला दल अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी की समीक्षा के लिये यहां दो दिवसीय दौरे पर आया है.

प्रदेश विधानसभा का मौजूदा पांच साल का कार्यकाल अगले साल 24 मई को खत्म हो रहा है. विधानसभा चुनावों के लिये अगले साल के शुरू में घोषणा होने की उम्मीद है. विधानसभा के उपाध्यक्ष और अन्नाद्रमुक की चुनावी शाखा के सचिव पोल्लाची वी जयरामन ने कहा कि मतदाताओं को भीषण गर्मी से बचाने के लिये पार्टी ने आयोग से चुनाव अप्रैल के तीसरे या चौथे हफ्ते में कराने का अनुरोध किया. बैठक में द्रमुक का प्रतिनिधित्व पार्टी सांसद और संगठन सचिव आर एस भारती ने किया. उन्होंने आयोग से एक चरण में चुनाव कराने का अनुरोध किया. माकपा ने भी आयोग से एक चरण में चुनाव कराने व कोविड-19 महामारी के मद्देनजर सभी सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने का अनुरोध किया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com