NDTV Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'मजाक उड़ा' फंसा कॉमेडी ग्रुप AIB, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज

AIB द्वारा टि्वटर पर पोस्ट किए गए फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स एक स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चेक करते हुए दिख रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'मजाक उड़ा' फंसा कॉमेडी ग्रुप AIB, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज

दो साल पहले भी विवादों में रह चुका है AIB.

खास बातें

  1. मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने दर्ज किया एफआईआर
  2. टि्वटरबाजों की आलोचना के बाद AIB ने डिलीट कर दी थी ट्वीट
  3. पहले भी विवादों में रह चुका है कॉमेडी ग्रुप AIB
नई दिल्ली: कॉमेडी ग्रुप AIB की मुसीबत एकबार फिर बढ़ गई है.  AIB ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल की एक फोटो ट्वीट कर उनका मजाक बनाया था. टि्वटरबाजों ने जब ट्वीट डाले जाने पर AIB की आलोचना करनी शुरू की तब कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. हालांकि इसके बाद मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि टि्वटरबाजों द्वारा खिंचाई और आलोचना के बाद कॉमेडी ग्रुप ने हालांकि ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन इसका उस पर कोई असर नहीं पड़ा था. ग्रुप के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया था, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे. फिर भी जोक्स बनाना बंद नहीं करेंगे. जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे. हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता. गौरतलब है कि कॉमेडी ग्रुप AIB पहले भी विवादों में रह चुका है. 2 साल पहले इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है. 
   
AIB द्वारा टि्वटर पर पोस्ट किए गए फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स एक स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चेक करते हुए दिख रहा है. एआईबी की हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने इसकी खिंचाई शुरू कर दी. इसके बाद कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल पोस्ट डिलीट कर दी. हालांकि तब तक मुंबई पुलिस की नजर में भी यह ट्वीट आ गई थी और उसने इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया. पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement