NDTV Khabar

Jharkhand Assembly Election 2019: AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, ओवैसी ने कहा- अब बराबरी की बात...

झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jharkhand Assembly Election 2019: AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, ओवैसी ने कहा- अब बराबरी की बात...

AIMIM ने दूसरी लिस्ट 4 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया

नई दिल्ली:

30 नवंबर से शुरु होकर 20 दिसंबर तक पांच चरणों में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. AIMIM की दूसरी लिस्ट में चार प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. इस लिस्ट में बोकारो से मश्कूर सिद्दकी, हजारीबाग से नदीम खान, मधेपुरा से इकबार अंसारी और सारथ से मुमताज अंसारी का नाम शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने ऐलान किया था कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इससे पहले AIMIM ने तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था. 

झारखंड: विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे पूर्व सीएम मधु कोड़ा, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक


असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई में AIMIM झारखंड चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. AIMIM ने ट्विटर के जरिए ओवैसी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ पार्टी #AbBarabariKiBaatHogi का इस्तेमाल कर रही है. इस वीडियो में ओवैसी एक भाषण के दौरान ऐलान कर रहे हैं कि अब बराबरी की बात होगी. इस हैशटैग का इस्तेमाल AIMIM और ओवैसी झारखंड चुनावों से जुड़े पोस्ट के लिए कर रहे हैं. 

झारखंड में बीजेपी पहली बार आजसू से पूरी तरह जुदा होकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी

टिप्पणियां

बता दें कि झारखंड में पहले चरण का मतदान (Jharkhand Election) 30 नवंबर, दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर, तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर, चौथे चरण का मतदान 16 दिसंबर और पांचवें चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. चुनावों के नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे.

Video: झारखंड में टूट गया बीजेपी-आजसू का गठबंधन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement