केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाए 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के नारे तो असदुद्दीन ओवैसी बोले- अब ठाकुर कहेंगे 'कितने आदमी थे'

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के भड़काऊ बयानबाजी को लेकर राजनीति तेज हो गई है. उनके बयान पर AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर हमला बोला है

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगवाए 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के नारे तो असदुद्दीन ओवैसी बोले- अब ठाकुर कहेंगे 'कितने आदमी थे'

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अनुराग ठाकुर पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना
  • अब ठाकुर कहेंगे 'कितने आदमी थे'- असदुद्दीन ओवैसी
  • अनुराग ठाकुर ने लगवाया था विवादित नारा
नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की भड़काऊ बयानबाजी को लेकर राजनीति तेज हो गई है. उनके बयान पर AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर हमला बोला है. रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था.

रैली में वित्त राज्य मंत्री ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' उस रैली में मंच पर बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह भी उपस्थित थे.

वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा "ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी. हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि 'कितने आदमी थे' और साहब खुश हो जाएं.

111c1uf

गौरतलब है कि विवादित बयानवाजी के कारण ही इससे पहले बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा को चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया गया था. दिल्ली के मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि 8 फरवरी को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच होगा. इसके बाद चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा को 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया था. मुख्य चुनाव अधिकारी रणबीर सिंह के कहने पर दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कर ली थी. उनपर आरोप है कि यह बयान देकर दो समुदायों के बीच तनाव को उभारा जा रहा है. कपिल मिश्रा के ट्वीट को हटाने के भी आदेश दिए गए थे.

देश के गद्दारों को गोली मारो' वाला नारा लगवाने पर मुश्किल में अनुराग ठाकुर, दिल्ली के CEO ने मांगी रिपोर्ट

इधर रिठाला विधानसभा के रिटर्निंग अफसर ने कहा है कि वहां मौजूद अफसर से अनुराग ठाकुर का वीडियो मिल गया है. वहां पर बीजेपी के उम्मीदवार भी मौजूद थे जब नारे लगाए गए. वीडियो की जांच हो रही है. बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होगा और वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित नारेबाजी पर उठे सवाल