NDTV Khabar

टला बड़ा हादसा: टर्बुलेंस का शिकार हुई एयर इंडिया की दो फ्लाइट्स, क्रू मेंबर्स हुए घायल

विमान के उतरने के बाद इसका निरीक्षण किया गया. इस वजह से वापस जाने वाली उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टला बड़ा हादसा: टर्बुलेंस का शिकार हुई एयर इंडिया की दो फ्लाइट्स, क्रू मेंबर्स हुए घायल

एयर इंडिया के दो विमान बीते सप्ताह भर में यात्रा के दौरान एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए. मिली जानकारी के इन दोनों ही फ्लाइट के अंदर बैठे यात्रियों को तेज झटके (टर्बुलेंस) महसूस हुए. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार यह फ्लाइट दिल्ली से कोच्चि होते हुए तिरुवनंतपुरम जा रही थी. घटना के समय एयर इंडिया की फ्लाइट में 172 यात्री मौजूद थे. इस पूरी घटना में फ्लाइट में सवार किसी भी यात्री के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. हालांकि फ्लाइट को नुकसान जरूर पहुंचा है. एक अधिकारी के अनुसार यह पुरी घटना एयरलाइन्स सेफ्टी डिपार्टमेंट द्वारा दर्ज की गई. इस पूरे मामले को लेकर अब जांच शुरू कर दी गई है. 

उतरने वाला था प्लेन, उतने में रनवे पर आ गए 6 कुत्ते, फिर पायलेट ने किया कुछ ऐसा


टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि एअर इंडिया की दिल्ली-तिरुवंनतपुरम-कोच्चि उड़ान ए 1467 जब तिरुवनंतपुरम से कोच्चि जा रही थी तब यह तेज हवा की चपेट में आ गई. हालांकि कोई भी जख्मी नहीं हुआ. ए321 विमान मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है. विमान के उतरने के बाद इसका निरीक्षण किया गया. इस वजह से वापस जाने वाली उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई. मामले की जांच की जा रही है. इस बीच सूत्रों ने बताया कि 17 सितंबर को भी एयर इंडिया का एक विमान खराब मौसम में फंस गया था. विमान में 174 यात्री सवार थे. 


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement