'कुणाल कामरा' ने बुक कराई एयर इंडिया की टिकट, नाम देखते ही कर दिया कैंसिल, गलती का हुआ एहसास तो फिर...

हास्य कलाकार कुणाल कामरा ने 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली उड़ान में कथित रूप से रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को परेशान किया था, जिसके बाद इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार विमानन कंपनियों बैन लगा दिया था.

'कुणाल कामरा' ने बुक कराई एयर इंडिया की टिकट, नाम देखते ही कर दिया कैंसिल, गलती का हुआ एहसास तो फिर...

कॉमेडियन कुणाल कामरा.

नई दिल्ली:

एयर इंडिया ने गलती से तीन फरवरी को कॉमेडियन कुणाल कामरा की जगह एक दूसरे कुणाल कामरा का जयपुर से मुंबई का टिकट रद्द कर दिया. वरिष्ठ अधिकारियों ने यह जानकारी दी. वह व्यक्ति अमेरिका के बोस्टन शहर का रहने वाला है. गौरतलब है कि हास्य कलाकार कुणाल कामरा ने 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली उड़ान में कथित रूप से रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को परेशान किया था, जिसके बाद विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी की सलाह पर इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार विमानन कंपनियों ने कुणाल पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी थी. इंडिगो ने उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया, जबकि अन्य कंपनियों ने इसकी मियाद नहीं बताई.

अधिकारियों ने कहा कि जब कर्मचारियों को यह पता चला कि वह हास्य कलाकार कुणाल कामरा नहीं हैं तो उन्हें दोबारा टिकट देकर विमान में चढ़ने दिया गया. तीन फरवरी को हुई इस घटना के बारे में पूछे जाने पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, 'एयर इंडिया ने हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर पाबंदी लगा रखी है. यह हमारे सिस्टम में दर्ज है, जिसकी वजह से उनका (दूसरे कुणाल कामरा) का नाम खुद ही खारिज हो गया, लेकिन बाद में पता चलने पर उन्हें विमान में सवार होने दिया गया.'

कुणाल कामरा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- इंडिगो एयरलाइन्स में नहीं जाऊंगा...

वहीं, शनिवार को कुणाल कामरा ने इंडिगो एअरलाइन को कानूनी नोटिस भेजकर बिना शर्त माफी मांगने, रोक हटाने और 25 लाख रुपये हर्जाने की मांग की थी. कामरा के वकील ने शुक्रवार को भेजे नोटिस में कहा कि एअरलाइन के ‘अवैध और मनमाने' निर्णय से उनके मुवक्किल को ‘मानसिक पीड़ा तथा आघात' पहुंचा है. पिछले सप्ताह इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में रिपब्लिक टीवी के संपादक को कथित तौर पर परेशान करने पर एअरलाइन ने अपने विमानों में कामरा के हवाई सफर करने पर छह महीने की रोक लगा दी थी. 

कुणाल कामरा पर IndiGo ने लगाया 6 माह का बैन, तो कॉमेडियन ने भेजा नोटिस और मांगे 25 लाख रुपये

इंडिगो ने एक बयान में कहा, ‘कंपनी इस मामले के संबंध में मिलनेवाले किसी कानूनी नोटिस का उचित जवाब देगी.' कामरा ने इंडिगो को विधिक नोटिस का जवाब देने के लिए एक सप्ताह का समय दिया है.

वीडियो: कुणाल कामरा ने IndiGo को भेजा नोटिस



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com