NDTV Khabar

जम्मू एयरपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा होते-होते बचा, लैंडिंग के वक्त फटा विमान का टायर

जम्मू हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक विमान की लैंडिंग के वक्त विमान का टायर फट गया. विमान में 134 यात्री सवार थे. सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू एयरपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा होते-होते बचा, लैंडिंग के वक्त फटा विमान का टायर

हादसे के वक्त विमान में 134 यात्री सवार थे, सभी यात्री सुरतक्षित निकाले गए

खास बातें

  1. विमान ने दिल्ली से जम्मू के लिए सुबह 11 बजे उड़ान भरी थी
  2. विमान में क्रू मेंबर सहित 134 यात्री सवार थे, सभी सुरक्षित
  3. इस दुर्घटना से रनवे को भी नुकसान पहुंचा, मरम्मत कार्य जारी
जम्मू: शुक्रवार की दोपहर जम्मू में एक बड़ा विमान हादसा होते-होते टल गया. विमान से सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली-जम्मू उड़ान की लैंडिंग के दौरान विमान का टायर फटने की घटना में विमान में सवार सभी 134 यात्री सुरक्षित हैं.

एयर इंडिया के अधिकारी ने नई दिल्ली में कहा, "एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-821 ने दिल्ली से शुक्रवार की सुबह 11 बजे उड़ान भरी और दोपहर 12.15 बजे विमान के जम्मू हवाई अड्डे पर उतरते समय विमान के टायर फटने की घटना हुई."

उन्होंने कहा, "विमान में सवार सभी 134 यात्री सुरक्षित हैं. सभी जरूरी प्रक्रियाओं का पालन किया गया और यात्रियों को निकाला गया व देखरेख की गई." अधिकारियों के अनुसार, इसी विमान से जम्मू से श्रीनगर जाने वाले यात्रियों के लिए वैकल्पिक यात्रा का इंतजाम किया गया. स्थानीय सूत्रों ने कहा कि टायर फटने की घटना की वजह से जम्मू हवाई अड्डे के रनवे को नुकसान हुआ है.

टिप्पणियां
एक अन्य घटना में  जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पेट्रोल टैंकर के गहरी घाटी में गिरने के बाद उसमें आग लग गई. यह टैंकर जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. बनिहाल के पास टैंकर के चालक का नियंत्रण खोने के बाद यह घाटी में जा गिरा और उसमें आग लग गई. इस घटना में चालक एवं कंडक्टर को गंभीर चोटें आईं, वे सुरक्षित हैं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement