केरल में विमान हादसा: राज्य के डीजीपी ने कहा - 11 लोगों की हुई मौत, 4 लोग विमान के अंदर फंसे

राज्‍य पुलिस प्रमुख ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है जबकि चार लोग मलबे में फंसे हुए हैं. केरल में भारी बारिश के चलते यह विमान रनवे पर फिसल गया था. हादसे के बाद विमान दो हिस्‍सों में बंट गया.राहत की बात यह रही कि विमान में आग नहीं लगी.विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था.

केरल में विमान हादसा: राज्य के डीजीपी ने कहा - 11 लोगों की हुई मौत, 4 लोग विमान के अंदर फंसे

भारी बारिश के कारण विमान के रनवे पर फिसलने से यह हादसा हुआ

केरल के कोझिकोड़ में एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के विमान (Air India Express plane) हादसे में 11 लोगों की जान गई है. राज्‍य पुलिस प्रमुख ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है जबकि चार लोग मलबे में फंसे हुए हैं. हादसे में 50 लोगों के घायल होने की खबर है. केरल में भारी बारिश के चलते यह विमान रनवे पर फिसल गया था. हादसे के बाद विमान दो हिस्‍सों में बंट गया.राहत की बात यह रही कि विमान में आग नहीं लगी.

विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था. फ्लाइट वंदे भारत मिशन के तहत कोरोना वायरस महामारी के चलते विदेश में फंसे भारतीय लोगों को देश वापस लाने के लिए संचालित की गई थी.बताया जा रहा है कि विमान में 191 यात्री सवार थे. राहत और बचाव कार्य जारी है.विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के 5 सदस्य सवार थे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर दुख जताया है. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी ने भी हादसे पर अफसोस जताते हुए घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने ट्वीट में कहा, "कोझिकोड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुए विमान हादसे को देखते हुए पुलिस और फायर फोर्स को तुरंत कदम उठाने का निर्देश दिया गया है. बचाव और चिकित्सा सहायता के जरूरी इंतज़ाम करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

Newsbeep

कोझीकोड एयरपोर्ट पर बचाव का काम जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com