NDTV Khabar

विमान में आई तकनीकी खराबी, यात्रियों के साथ विमान में सवार थीं ममता बनर्जी

शनिवार की शाम विमान में आई तकनीकी खराबी के कारण एयर इंडिया का एक विमान चार घंटे देरी से उड़ा. इस विमान में पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सवार थीं.

1092 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विमान में आई तकनीकी खराबी, यात्रियों के साथ विमान में सवार थीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी विपक्षी पार्टियों के साथ बातचीत के लिए यहां आई थीं

नई दिल्ली: शनिवार की शाम विमान में आई तकनीकी खराबी के कारण एयर इंडिया का एक विमान चार घंटे देरी से उड़ा. इस विमान में पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सवार थीं. कोलकाता जाने वाले एयर इंडिया के एक विमान की कूलिंग यूनिट में आई तकनीकी खराबीकी वजह से इसकी उड़ान में चार घंटे विलंब हो गया.

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी का विमान आसमान में चक्कर लगाता रहा

एयर इंडिया का विमान दोपहर दो बजकर 25 मिनट पर उड़ान भरने के लिए तैयार था लेकिन इसमें तकनीकी समस्या की वजह से एयरलाइन ने एक अन्य विमान की व्यवस्था की. इसके बाद विमान यहां से शाम छह बजकर 11 मिनट पर रवाना हुआ.

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी बोलीं, विमान हादसे में नहीं हुई थी नेताजी की मौत

नाम न जाहिर करने की शर्त पर एयरलाइन के एक अधिकारी ने बताया कि विमान की एक कूलिंग यूनिट में समस्या आने की वजह से देरी हुई. इंजीनियर्स की टीम ने इसे बदलने की कोशिश की लेकिन जब समस्या का समाधान नहीं हो पाया तब दूसरे विमान की व्यवस्था की गई. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार करने के लिए विपक्षी पार्टियों के साथ बातचीत के लिए यहां आई थीं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement