NDTV Khabar

VIDEO: फ्लाइट में शराब नहीं दी तो महिला यात्री ने क्रू मेंबर्स के साथ की गाली गलौच, मुंह पर थूका भी

एयरलाइन के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि विदेशी महिला ने चालक दल के एक सदस्य के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की, जिसके बाद एयरलाइन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: फ्लाइट में शराब नहीं दी तो महिला यात्री ने क्रू मेंबर्स के साथ की गाली गलौच, मुंह पर थूका भी

लंदन के 'हीथ्रो हवाईअड्डे' पर उतरते ही महिला को हिरासत में ले लिया गया.

खास बातें

  1. महिला यात्री मुंबई से लंदन का सफर कर रही थी.
  2. यात्री ने क्रू मेंबर्स से और शराब की मांग की थी.
  3. शराब के लिए मना करने के बाद महिला ने बवाल शुरू कर दिया.
मुंबई:

एयर इंडिया के विमान में 'बिजनेस क्लास' में यात्रा कर रही एक महिला द्वारा चालक दल के सदस्य से बदसलूकी का मामला सामने आया है. हुआ कुछ यूं कि विमान में सफर कर रही महिला ने चालक दल के सदस्य से और शराब मांगी थी. लेकिन महिला को और ज्यादा शराब देने से मना कर दिया गया. क्रू मेंबर्स को लगा कि महिला ने ज्यादा शराब का सेवन कर लिया है. इसके बाद क्रू मेंबर्स ने इसके बारे में पायलट को बताया, जिसके बाद महिला को और शराब देने से मना किया गया. महिला को जैसे ही और शराब देने से मना किया गया, उसने बवाल शुरू कर दिया और चालक दल के सदस्य के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया. 

दिल्‍ली: IGI एयरपोर्ट पर कंधार जाने वाले विमान के पायलट ने गलती से दबा दिया हाईजैक बटन, मचा हड़कंप

एयरलाइन के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि विदेशी महिला ने चालक दल के एक सदस्य के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की, जिसके बाद एयरलाइन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. घटना 10 नवंबर को एयर इंडिया के विमान एआई-131 में हुई, जो मुंबई से लंदन जा रहा था. चालक दल के एक अन्य सदस्य ने घटना का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में महिला कई बार अपशब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है. अधिकारी ने बताया कि महिला यात्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई और लंदन के 'हीथ्रो हवाईअड्डे' पर उतरते ही उसे हिरासत में ले लिया गया.



आयरलैंड की रहने वाली इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. महिला यात्री चालक दल के सदस्य को धमकी देते हुए दिख रही है, जिसमें वह कहती है कि 'मैं एक इंटरनेशनल वकील हूं'. लेकिन चालक दल का सदस्य उस दौरान शांत रहा. इसके बाद महिला यात्री ने चालक दल के सदस्य के ऊपर थूक भी दिया. 

टिप्पणियां

बेंगलुरु जा रहे इंडिगो के विमान में फ्लाइट अटेंडेंट से यह शख्स कर रहा था छेड़छाड़, तभी...

(इनपुट: भाषा)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement