सऊदी अरब के होटल में मृत मिला Air India का पायलट

सऊदी अरब में रियाद के एक होटल में एयर इंडिया का एक पायलट मृत पाया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

सऊदी अरब के होटल में मृत मिला Air India का पायलट

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली/रियाद:

सऊदी अरब में रियाद के एक होटल में एयर इंडिया का एक पायलट मृत पाया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. चालक दल के सूत्रों के अनुसार रित्विक तिवारी (27) की होटल के जिम में कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल 'हॉलीडे इन' के हेल्थ क्लब के अंदर एक शौचालय का दरवाजा तोड़ा और इसके बाद तिवारी की सहकर्मी कैप्टन रेनू माउले ने उनकी पहचान की.

यह भी पढ़ें : उड़ान के दौरान जेट एयरवेज के क्रू ने किया कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप 

रियाद में भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने पायलट की मौत की पुष्टि की है. काउन्सलर (कम्युनिटी वेलफेयर) अनिल नौटियाल ने कहा, 'वह आज सुबह होटल के जिम में एक वॉशरूम (शौचालय) में गिर गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.' उन्होंने बताया कि दूतावास को अभी अस्पताल की विस्तृत रिपोर्ट का अध्ययन करना है, लेकिन यह हार्ट अटैक का मामला प्रतीत होता है.

VIDEO  : AI की उड़ान के दौरान जोरदार झटके से गिरा खिड़की का पैनल

नौटियाल ने कहा कि दूतावास के अधिकारी पायलट के परिवार के संपर्क में है. उन्होंने कहा, 'हम परिवार के संपर्क में हैं, लेकिन भारत में उनके पार्थिव शरीर को भेजे जाने से पहले बहुत सी औपचारिकताओं को पूरा किए जाने की जरूरत है. इस बीच एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने नई दिल्ली में कहा कि एयरलाइन के मैनेजर रियाद में मामले को देख रहे हैं और वे भारत में उनके शव को लाए जाने से पहले दूतावास से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे है.

(इनपुट : भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com