एयर इंडिया विमान हादसा : कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं यात्री, आई पूरी लिस्ट

केरल के कोझिकोड में शुक्रवार को दुबई से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया. इसमें कई लोग घायल हो गए.

एयर इंडिया विमान हादसा : कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं यात्री, आई पूरी लिस्ट

कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं यात्री

नई दिल्ली:

केरल के कोझिकोड में शुक्रवार को दुबई से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया. इसमें कई लोग घायल हो गए. केरल पुलिस कोझीकोड आयुक्तालय कार्यालय के अनुसार, करीब 92 यात्रियों को कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. एनडीआरएफ द्वारा हादसे की मिली जानकारी के अनुसार, मित्रा हॉस्पिटल में 5, बीएमएच में 19, क्रिसेंट में 7, मेडिकल कॉलेज में 17, आईएमसीएच में 4, आईकेआरए में चार, स्टार केयर हॉस्पिटल में एक, एमआईएमएस में 32 भर्ती कराए गए. वहीं, 20 यात्रियों को मल्लापुरम कोंडोट्टी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इनमें कुल 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

केरल एयरपोर्ट पर प्लेन ने की दो बार लैंड करने की कोशिश - फ्लाइट ट्रैकर साइट से लगा पता

बताते चले कि केरल के कोझिकोड (Kozhikode) में शुक्रवार को दुबई से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया. बताया जा रहा है कि कोझिकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर विमान उतरते समय रनवे से फिसल गया और दो टुकड़ों में हो गया. विमान में 190 लोग सवार थे. इस हादसे में विमान के दोनों पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार भारी बारिश की वजह से विमान रनवे से फिसल गया.


केरल विमान हादसा : विमान फिसलने की जांच करेगी AAIB, मदद के लिए दिल्ली-मुंबई से भेजी जा रही टीमें  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय जनता पार्टी के सांसद के.जे. अल्फोंस ने कहा कि विमान में सवार एक पायलट की मौत हो गई है जबकि कई यात्रियों के घायल होने की आशंका है. विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के 4 सदस्य सवार थे. अधिकारियों ने कहा कि विभाग में सभी लोगों को निकाल लिया गया है और कम से कम 50 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.