NDTV Khabar

सिडनी एयरपोर्ट पर दुकान से वॉलेट चुराने के आरोप में Air India का रीजनल डायरेक्टर सस्पेंड

सिडनी हवाई अड्डे पर एक कर मुक्त (ड्यूटी-फ्री) दुकान से कथित तौर पर वॉलेट चुराने के मामले में एयर इंडिया ने अपने रीजनल डायरेक्टर (पूर्वी क्षेत्र) रोहित भसीन को निलंबित कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिडनी एयरपोर्ट पर दुकान से वॉलेट चुराने के आरोप में Air India का रीजनल डायरेक्टर सस्पेंड

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली/सिडनी:

सिडनी हवाई अड्डे पर एक कर मुक्त (ड्यूटी-फ्री) दुकान से कथित तौर पर वॉलेट चुराने के मामले में एयर इंडिया ने अपने रीजनल डायरेक्टर (पूर्वी क्षेत्र) रोहित भसीन को निलंबित कर दिया. भसीन के बिना अनुमति के एयर इंडिया परिसर में प्रवेश करने पर भी रोक लगा दी गई है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. परिसर में प्रवेश करने पर रोक लगाने के अलावा उन्हें अपना पहचान पत्र जमा कराने का भी निर्देश दिया गया है.

एयर इंडिया के प्लेन में जमकर मचा बवाल, पायलट ने खाना खाकर क्रू मेंबर से कहा- 'टिफिन धो...' मना किया तो

रोहित भसीन को एआई301 विमान के एक कमांडर (पायलट) के तौर पर तैनात किया गया था. उनका विमान 22 जून की सुबह 10.45 बजे (स्थानीय समय) सिडनी हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाला था. एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा, 'प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक एक कैप्टन मिस्टर रोहित भसीन सिडनी में एक कर मुक्त दुकान से वॉलेट चोरी करते पकड़े गए. भसीन क्षेत्रीय निदेशक भी हैं.


एयर इंडिया की महिला पायलट का आरोप- 'सीनियर ने पूछा क्या तुम्हें रोजाना सेक्स की जरूरत नहीं पड़ती'

टिप्पणियां

एयर इंडिया ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और तब तक कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है.' एयरलाइन द्वारा शनिवार को जारी निलंबन आदेश में कहा गया, 'ऑस्ट्रेलिया के क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक आपने सिडनी हवाई अड्डे पर 22 जून, 2019 को उड़ान एआई 301 के प्रस्थान से पहले एक ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर सामान चोरी की हरकत की है. आपके खिलाफ किसी भी अनुशासनात्मक कार्रवाई के शुरू करने और जांच पूरी होने तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.' 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement