NDTV Khabar

शिवसेना की धमकी के बाद मुंबई, पुणे हवाई अड्डों पर कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ाएगी एयर इंडिया

385 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना की धमकी के बाद मुंबई, पुणे हवाई अड्डों पर कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ाएगी एयर इंडिया

एयर इंडिया एहतियातन दोनों हवाई अड्डों पर अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा सकती है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शिवसेना ने मुंबई, पुणे हवाई अड्डों पर संचालन बाधित करने की चेतावनी दी है
  2. सूत्र ने कहा कि एयर इंडिया कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोपरि है.
  3. कर्मियों की सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नहीं मोल ले सकते- एयर इंडिया सूत्र
नई दिल्‍ली: शिवसेना सांसदों द्वारा मुंबई और पुणे हवाई अड्डों पर एयरलाइन का संचालन बाधित करने की कथित चेतावनी के बाद एयर इंडिया इन दोनों हवाई अड्डों पर अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा सकती है.

एयर इंडिया के एक सूत्र ने कहा, 'हम मुंबई और पुणे हवाई अड्डों पर उड़ान संचालन बाधित करने की चेतावनी के मद्देनजर इन हवाई अड्डों पर तैनात अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा रहे हैं'. सूत्र ने कहा कि एयर इंडिया कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और वह इसको लेकर कोई खतरा नहीं मोल ले सकती.

यह कदम इसलिए भी उठाने की संभावना है, क्योंकि मुंबई और पुणे हवाई अड्डों पर कुछ एयर इंडिया कर्मचारी संघ शिवसेना की ट्रेड यूनियन भारतीय कामगार संघ से सम्बद्ध हैं.

शिवसेना सांसदों ने पार्टी सांसद रवींद्र गायकवाड़ के विमान सफर पर लगी रोक हटाने के संबंध में नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू से कोई भरोसा मिलने में असफल रहने के बाद महाराष्ट्र के दो प्रमुख हवाई अड्डों पर एयर इंडिया विमान का संचालन बाधित करने की चेतावनी दी है. गायकवाड़ पर गत महीने एयरलाइन के एक अधिकारी को चप्पल से मारने का आरोप लगा था. गायकवाड़ ने घटना के बाद पहली बार इससे पहले दिन में लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement