NDTV Khabar

पांच जुलाई से भोपाल एवं लखनऊ के बीच नई उड़ान शुरू करेगी एलाइंस एयर

मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश के दोनों राज्यों की राजधानियों को जोड़ने वाली यह उड़ान भोपाल एवं लखनऊ के निवासियों एवं पर्यटकों के लिए बहुत उपयोगी होगी

312 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच जुलाई से भोपाल एवं लखनऊ के बीच नई उड़ान शुरू करेगी एलाइंस एयर

एलाइंस एयर पांच जुलाई से भोपाल एवं लखनऊ के बीच एक नई उड़ान शुरू करेगी. ( फाइल फोटो)

खास बातें

  1. भोपाल से लखनऊ के बीच हवाई सेवा
  2. 4 जुलाई से शुरू हो जाएगी फ्लाइट
  3. एयरलाइंस एयर शुरू करेगी सेवाएं
नई दिल्ली: एयर इंडिया की स्वामित्व वाली कंपनी एलाइंस एयर पांच जुलाई से भोपाल एवं लखनऊ के बीच एक नई उड़ान शुरू करेगी. एयर इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक (मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़) विश्रुत आचार्य ने आज यहां बताया, 'यह दैनिक हवाई सेवा एटीआर 72 एयरक्राफ्ट के माध्यम से पांच जुलाई से शुरू होगी.' उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश के दोनों राज्यों की राजधानियों को जोड़ने वाली यह उड़ान भोपाल एवं लखनऊ के निवासियों एवं पर्यटकों के लिए बहुत उपयोगी होगी और पर्यटन को बढ़ावा देगी.

आचार्य ने बताया कि भोपाल से यह उड़ान रोजाना सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर लखनऊ के लिए रवाना होगी और वहां पर दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर पहुंचेगी. इसके बाद कुछ देर रूकने के बाद यह उडान लखनऊ से दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर भोपाल के लिए प्रस्थान करेगी और दोपहर तीन बजकर 55 मिनट पर भोपाल वापस उतरेगी.

उन्होंने कहा कि एयर इंडिया अपनी विकास योजनाओं को पूरा करने के लिए अपने बेड़े में अधिक विमानों को शामिल करने के बाद अन्य शहरों को भी भोपाल से जोड़ेगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement