NDTV Khabar

अब अकबरुद्दीन ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला: आप चाय वाला थे, अब वजीर-ए-आजम बन जाइए

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग जारी है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब अकबरुद्दीन ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला: आप चाय वाला थे, अब वजीर-ए-आजम बन जाइए

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद:

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग जारी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला और तेलंगाना से भागने की बात कही तो असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा प्रधानमंत्री को सलाह दी कि पहले वह चायवाले थे, मगर अब उन्हें वजीर-ए- आजम बन जाना चाहिए. 

योगी आदित्यनाथ ने भगाने की बात कही तो ओवैसी बोले- पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हैदराबाद में कहा, "बात करें कि 'चाय, चाय, चाय, चाय...' हर वक्त वही, नोटबंदी... यह चाय, वह चाय, कड़क चाय, नरम चाय... यह वज़ीर-ए-आज़म हैं या क्या हैं...? अरे चायवाला था, अब वज़ीर-ए-आज़म है... वज़ीर-ए-आज़म जैसा बन जाओ..."

बता दें कि इससे पहले अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी के सीएम योगी पर पलटवार का समर्थन किया और कहा कि हम अकेले नहीं हैं जो भाग जाएंगे. हमारी हजारों पीढ़ियां यहां रहेंगी. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो ओवैसी को ठीक उसी तरह तेलंगाना से भागना होगा, जैसे निजामों को हैदराबाद से बाहर भागना पड़ा था. बता दें कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटें हैं. बीजेपी यहां अकेले चुनाव लड़ रही है.

योगी आदित्यनाथ का दावा- बीजेपी सत्ता में आई तो ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर भागना होगा

टिप्पणियां

हालांकि, इसके जवाब में असदद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'ये हिंदुस्तान मेरे बाप का मुल्क है... जब पिता का मुल्क है तो बेटा कैसे निकलेगा यहां से..' ओवैसी ने कहा कि यह मेरा धार्मिक विश्वास है कि, 'पैगंबर आदम, जब वह जन्नत से पृथ्वी पर उतरे, तो सबसे पहले भारत आए. 

VIDEO: ...तो ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर भागना होगा



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement