बिहार में हुई गलतियों पर कांग्रेस नेता ने की खुलकर बात, कहा - जल्द राहुल गांधी से मिलेंगे

अखिलेश प्रसाद ने कहा, कांग्रेस की सबसे बड़ी गलती थी कि उसने चुनाव लड़ने के लिए गलत सीटों का चुनाव किया. ऐसे में चुनाव में खराब प्रदर्शन पर चर्चा के लिए वह जल्द ही राहुल गांधी से मिलेंगे.

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar Assembly Election)  में कांग्रेस के चुनाव प्रचार प्रभारी अखिलेश प्रसाद सिंह ने पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. कांग्रेस नेता ने बिहार चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने का वक्त मांगा है, ताकि आगे भविष्य को लेकर चर्चा की जा सके. अखिलेश प्रसाद ने कहा, कांग्रेस की सबसे बड़ी गलती थी कि उसने चुनाव लड़ने के लिए गलत सीटों का चुनाव किया

Newsbeep

कांग्रेस नेता ने कहा कि किसी भी राज्य में चुनाव जीतने के लिए संगठन के स्तर पर बड़े बदलाव करने की दरकार है. ऐसे में चुनाव में खराब प्रदर्शन पर चर्चा के लिए वह जल्द ही राहुल गांधी से मिलेंगे. अखिलेश प्रसाद सिंह ने NDTV से कहा," कांग्रेस (Congress) द्वारा सीटों का चुनाव गलत था, निर्णय लेने से पहले गहन विचार-विमर्श किया जाना जरूरी था, लेकिन  अंततः पार्टी ने जल्दबाजी में फैसला लिया. मैं बिहार चुनाव में हार की जिम्मेदारी स्वीकार करता हूं, मैंने राहुल गांधी से मुलाकात का वक्त मांगा है. मैं उन्हें बताऊंगा कि संगठन की कमजोरियों को दूर करने की जरूरत है और इसे धारदार बनाए जाने की आवश्यकता है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस नेता ने कहा कि किसी भी राज्य में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस को संगठन के स्तर पर बड़े बदलाव की जरूरत है. पार्टी के भीतर कमजोरियां हैं, खासकर जिला और ब्लाक स्तर पर. बिहार चुनाव के बाद कांग्रेस के भीतर मचे घमासान के बीच यह किसी वरिष्ठ नेता का ताजा बयान है. कपिल सिब्बल के बयान पर अखिलेश प्रसाद ने कहा, मैं उनका सम्मान करता हूं. वह जानकारी रखने वाले नेता हैं, लेकिन हार के बाद इस तरह का विश्लेषण ठीक नहीं है.