NDTV Khabar

जब अखिलेश यादव को आया गुस्सा- केसरिया रंग की शर्ट का नाम लेते हुए दिया ताना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अखिलेश यादव को आया गुस्सा- केसरिया रंग की शर्ट का नाम लेते हुए दिया ताना

अखिलेश यादव को पत्रकार पर आया गुस्सा

खास बातें

  1. शिवपाल यादव के बयान को लेकर पूछा था सवाल
  2. पत्रकार की केसरिया शर्ट को लेकर दिया ताना
  3. अखिलेश बोले- एक दिन ही पूछ लो परिवार से जुड़े सवाल
लखनऊ: यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार सुचारू रूप से काम शुरू कर चुकी है. दूसरी ओर यादव परिवार की कलह अभी भी जारी है. दरअसल, थोड़े ही दिन पहले शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव से कहा था कि वह मुलायम को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का वादा पूरा करें, जिसे लेकर अखिलेश यादव से एक पत्रकार ने सवाल किया. समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के पार्टी की कमान सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को सौंपने संबंधी बयान को लेकर सवाल पूछने वाले एक पत्रकार पर भड़क गए. हुआ यूं कि एक टीवी चैनल के वरिष्ठ संवाददाता ने शिवपाल के एक बयान के बारे में सवाल पूछा तो अखिलेश ने हल्के केसरिया रंग की शर्ट पहने संवाददाता का नाम लेते हुए कहा- ‘‘यह अभी नए आए हैं. इनका रंग भी थोड़ा भगवा टाइप का है. इनसे मैं और तमाम पत्रकारों से कहूंगा कि मई में कोई एक दिन तय कर लो. मैं तमाम सवालों के जवाब देने को तैयार हूं. उसके बाद तय कर लेना कि फिर मेरे परिवार वाले मामले पर कोई सवाल नहीं पूछोगे.’’उन्होंने संवाददाता से मुखातिब होते हुए असहज करने वाली टिप्पणी में कहा ‘‘..राजनीति होने दो. देश बरबाद हो जाएगा तो आप कहीं नहीं मिलोगे. तुम्हारे जैसे लोगों की वजह से ही देश बरबाद हो रहा है.’’ 

संवाददाता ने सपा अध्यक्ष से पूछा था कि पार्टी के वरिष्ठ सदस्य एवं उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव बार-बार बयान दे रहे हैं कि अखिलेश ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि चुनाव बाद वह पार्टी अध्यक्ष पद के साथ-साथ सभी अधिकार अपने पिता पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव को सौंप देंगे, लिहाजा अब उन्हें अध्यक्ष पद लौटा देना चाहिए.

अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस एक बजे होनी थी, लेकिन वह तय समय से करीब पौन घंटा देर से शुरू हुई. इस दौरान मीडियाकर्मियों को धूप में खड़े रहना पड़ा.

टिप्पणियां
जब मीडियाकर्मी सभाकक्ष में पहुंचे तो अखिलेश ने कहा- आज प्रेस कांफ्रेंस नहीं होगी. हम आपसे कल बात करना चाहते थे. कल हम आपको फिर तकलीफ देंगे.’’ बाद में, सभाकक्ष के बाहर खड़े एक सुरक्षाकर्मी ने एक वरिष्ठ पत्रकार को गेट के सामने से हटाने के लिए धक्का दे दिया. इससे पत्रकारों और सुरक्षाकर्मी के बीच झड़प भी हुई.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement