PM ने Defense Expo 2020 का किया उद्घाटन, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार द्वारा राज्य में कराये गये कार्यों का बुधवार को जिक्र किया.

PM ने Defense Expo 2020 का किया उद्घाटन, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साधा निशाना

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार द्वारा राज्य में कराये गये कार्यों का बुधवार को जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘‘देश की रक्षा के लिये भी ठोस रास्ता तैयार किया गया था.''सपा अध्यक्ष यादव ने अपनी सरकार के दौरान बनाये गये आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जेट विमान के उतरने का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ जी नहीं, आप को गलतफहमी है. यह लखनऊ के डिफेंस एक्सपो का मंजर नहीं है बल्कि उस दिन का नजारा है जिस दिन समाजवादी सरकार ने अपने दूरदर्शी काम से जनता के लिये परिवहन की बेहतरीन सुविधा दी थी और साथ-साथ देश की रक्षा के लिये भी ठोस रास्ता तैयार किया था.''

गौरतलब है कि अखिलेश सरकार में गोमती रिवर फ्रंट का भी निर्माण किया गया था. उन्होंने मंगलवार को रिवर फ्रंट का एक फोटो डालते हुए कहा था कि, ‘‘ये परदेस नहीं लखनऊ है. ये है समाजवादी सरकार के समय बना 'गोमती रिवर फ्रंट'.'' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को यहां रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का उद्घाटन किया है.

अखिलेश यादव का BJP पर तंज- जनता झूठे बाबा से यही कहेगी, बाबा इस बार जाना, तो लौट कर कभी न आना

बता दें कि डिफेंस एक्सपो के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में ये देश में डिफेंस मैन्युफेक्चरिंग के भी सबसे बड़े हब में से भी एक होने वाला है. रक्षा-सुरक्षा की चिंता करने वालों के साथ-साथ पूरे भारत के युवाओं के लिए भी बड़ा अवसर है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मेक इन इंडिया से भारत की सुरक्षा बढ़ेगी, वहीं डिफेंस सेक्टर में रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे. उन्होंने कहा दुनिया की दूसरी बड़ी आबादी, दुनिया की दूसरी बड़ी सेना और दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र, कब तक सिर्फ और सिर्फ आयात के भरोसे रह सकता था.

VIDEO:BJP ने आतंकवादी नहीं कहा, केजरीवाल विक्टिम कार्ड खेल रहे...: मनोज तिवारी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com