यह ख़बर 15 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यूपी : बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरा किया एक साल

खास बातें

  • देश के सबसे युवा और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बतौर मुख्यमंत्री आज एक साल पूरा कर लिया। पार्टी की ओर से हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं।
लखनऊ:

देश के सबसे युवा और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बतौर मुख्यमंत्री आज एक साल पूरा कर लिया। अखिलेश सरकार के एक साल पूरा होने की खुशी में आज पार्टी की ओर से कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

पार्टी की ओर से हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं। जहां एक और समाजवादी पार्टी और सरकार अपने इस साल को उपलब्धियों भरा साल बता रही है, वहीं विपक्ष ने अखिलेश सरकार को हर मोर्चे पर फेल करार दिया है। एक साल के दौरान कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिन्होंने सरकार की अच्छी खासी किरकिरी कराई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विपक्ष के मुताबिक, प्रदेश में न केवल कानून व्यवस्था में गिरावट आई है, बल्कि एक साल के दौरान हुए कई सांप्रदायिक दंगों से भी प्रदेश की छवि को नुकसान पहुंचा है हालांकि सरकार की और से बेरोजगारी भत्ता और लैपटॉप बांटने जैसे फैसलों से सपा ने संदेश देने की कोशिश की है कि चुनाव से पहले उन्होंने जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा किया जाएगा।